पीएम मोदी पर सुरजेवाला का तीखा हमला, बुलेट ट्रेन को बताया व्यर्थ खर्च का स्मारक
पीएम मोदी पर सुरजेवाला का तीखा हमला, बुलेट ट्रेन को बताया व्यर्थ खर्च का स्मारक
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने मुंबई से अहमदाबाद के बीच बन रहे बुलेट ट्रेन गलियारे में हो रही लेटलतीफी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि -24 फीसदी GDP और डूबती इकॉनमी के बीच क्या सरकार की प्राथमिकता यही होनी चाहिए. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक मीडिया चैनल की रिपोर्ट ट्वीट करते हुए कहा है कि ये एक आदमी की जिद के व्यर्थ खर्च का स्मारक नहीं तो क्या है ? 

सुरजेवाला ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ''-24% GDP, डूबती अर्थव्यवस्था और बढ़ती बेरोजगारी में ये एक आदमी की जिद के “व्यर्थ खर्च का स्मारक” नहीं तो फिर क्या है?'' रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन परियोजना एक साथ कई मोर्चों पर चुनौतियों का सामना कर रही है. रिपोर्ट में लिखा है कि बार बार ऊंची कीमतों के कारण रद्द हो रहे टेंडर , जापान की कंपनी की उदासीनता के कारण इस परियोजना के पूरा होने में 5 वर्ष की देरी हो सकती है और अक्टूबर 2023 में पूरा होने की जगह देश को बुलेट ट्रेन की रफ्तार देखने के लिए अक्टूबर 2028 तक प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है. 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, '508 किलोमीटर की लागत 1,10,000 करोड़, प्रति किलोमीटर लागत 217 करोड़, लागत में 90% वृद्धि और देरी,  यह है मोदीजी की "बुलेट ट्रेन"? -24% GDP, डूबती अर्थव्यवस्था और बढ़ती बेरोजगारी में ये एक आदमी की ज़िद के “व्यर्थ खर्च का स्मारक” नहीं तो फिर क्या है ?'

 

देश में 40 लाख के पार पहुंचे कोरोना केस, मृतकों का आंकड़ा 70 हज़ार के करीब

अवमानना केस: फिर मुश्किलों में फंसे प्रशांत भूषण, अब बार काउंसिल भी दे सकता है सजा

रायपुर में हादसे का शिकार हुई मजदूरों से भरी बस, 7 की मौके पर मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -