रायपुर में हादसे का शिकार हुई मजदूरों से भरी बस, 7 की मौके पर मौत, कई घायल
रायपुर में हादसे का शिकार हुई मजदूरों से भरी बस, 7 की मौके पर मौत, कई घायल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है। रायपुर के चेरी खेड़ी में मजदूरों से भरी बस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दौरान बस में सवार 7 मुसाफिरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह यात्रियों से भरी बस एक ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

यह मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है, जहां आज सुबह यह सड़क हादसा हुआ। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रायपुर के चेरी खेड़ी इलाके में एक यात्री बस की टक्कर ट्रक से हो गई। दोनों वाहनों में इतनी भीषण टक्कर हुई कि मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बस में मौजूद मजदूरों को बचाने की कोशिश की। वहीं, पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाकर मुसाफिरों को बचाया। हालांकि, इस दौरान बस में मौजूद 7 मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसी वक़्त, कई अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है।

मौके पर पहुंचे रायपुर SSP अजय यादव ने हादसे का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने हादसे के बारे में जानकारी दी और कहा कि मजदूरों से भरी एक बस ओडिशा के गंजम के लिए रवाना हुई थी, जो मजदूरों को गुजरात के सूरत ले जा रही थी। घायल मजदूरों का उपचार किया जा रहा है।

विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंग्ला बोले- LAC पर 1962 के बाद पहली बार इतने ख़राब हुए हालात

देश में फिर टूटा एक दिन में सबसे अधिक कोरोना मामलों का रिकॉर्ड, मौत के आंकड़ों ने भी डराया

सिर पर बैंक का भारी कर्ज और बारिश में फसल बर्बाद..... हारकर किसान ने दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -