दिल्ली में सड़कों पर उतरे पुलिस, कांग्रेस बोली-  मोदी हैं तो ही ये मुमकिन है
दिल्ली में सड़कों पर उतरे पुलिस, कांग्रेस बोली- मोदी हैं तो ही ये मुमकिन है
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने मंगलवार को कहा है कि देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस का सड़कों पर प्रदर्शन करना भारत के लिए स्वतंत्रता के 72 वर्षों में एक 'नई गिरावट' है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि क्या यह है भाजपा का 'नया भारत'। उन्होंने पूछा कि सत्तारूढ़ दल देश को कहां ले जा रहा है। सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस का प्रदर्शन- 72 वर्षों में यह एक नई गिरावट है।' उन्होंने आगे लिखा, 'क्या यह है भाजपा का 'नया भारत'? भाजपा देश को कहां ले जाएगी? भारत के गृह मंत्री श्रीमान अमित शाह कहां हैं?'

वहीं, पार्टी के प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने कहा है कि, 'यह अभूतपूर्व है। यदि कानून प्रवर्तन एजेंसियां ही सड़कों पर उतर आई हैं तो आम आदमी का क्या होगा?' उन्होंने कहा कि जब भी भाजपा सत्ता में होती है तो इस तरह की घटनाएं होती हैं। वकीलों के साथ हिंसक झड़प के दौरान पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के विरोध में मंगलवार को सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने यहां पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन किया था। 

आपको बता दें कि शनिवार को यहां तीस हजारी कोर्ट परिसर में वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। इस दौरान कम से कम 20 पुलिसकर्मी और कई वकील जख्मी हो गए थे। कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई या उन्हें आग के हवाले कर दिया गया था।

इमरान खान से इस्तीफे की मांग पर बोले रेल मंत्री शेख रशीद, कहा- भारत की भाषा बोल रहा विपक्ष

तीस हज़ारी कोर्ट मामला: दिल्ली में पुलिसकर्मियों ने लगाए नारे, ''पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो"

ऑड-ईवन में VIP को मिली छूट, रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर लगाई नेताओं की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -