इमरान खान से इस्तीफे की मांग पर बोले रेल मंत्री शेख रशीद, कहा- भारत की भाषा बोल रहा विपक्ष
इमरान खान से इस्तीफे की मांग पर बोले रेल मंत्री शेख रशीद, कहा- भारत की भाषा बोल रहा विपक्ष
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने कहा है कि बीते चार दिनों से जिस भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वह पाकिस्तान के हितों के विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि भारत यही चाहता है कि कश्मीर का मसला हमारे एजेंडे से बाहर चला जाए। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शेख रशीद ने कहा कि, "भारत यही चाहता है कि पाकिस्तान के सैन्य संस्थानों की निंदा हो, पाकिस्तान के सरकारी संस्थान कमजोर हों और कश्मीर मुद्दा एजेंडा से बाहर चला जाए।"

एक वीडियो मैसेज में पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा है कि, "उम्मीद है कि मौलाना जा रहे हैं। एक या दो दिन में ये समस्याएं समाप्त हो जाएंगी।" शेख रशीद ने कहा है कि पीएम इमरान खान की सरकार ने जिस तरह से इस मुद्दे से निपटा है, वे इससे बेहद खुश हैं। इमरान खान सरकार के खिलाफ जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (JUI-F) के चीफ मौलाना फजलुर रहमान देशभर में आजादी मार्च चला रहे हैं और इमरान खान से त्यागपत्र देने की मांग कर रहे हैं।

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि सरकार और मौलाना के बीच मंगलवार को बातचीत होने वाली है। मौलाना से मुलाकात के बाद पंजाब विधानसभा अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही ने कहा है कि विपक्ष ने अपनी मांगे पहले ही पेश कर दी हैं और पीएम इमरान खान ने इन पर उनसे चर्चा के लिए आज एक मीटिंग बुलाई है।

तीस हज़ारी कोर्ट मामला: दिल्ली में पुलिसकर्मियों ने लगाए नारे, ''पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो"

ऑड-ईवन में VIP को मिली छूट, रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर लगाई नेताओं की क्लास

तमिलनाडु की सियासत में नया ट्विस्ट, अब दो हज़ार वर्ष पहले हुए कवि तिरूवल्लुवर पर मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -