Share:
तीस हज़ारी कोर्ट मामला: दिल्ली में पुलिसकर्मियों ने लगाए नारे, ''पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो
तीस हज़ारी कोर्ट मामला: दिल्ली में पुलिसकर्मियों ने लगाए नारे, ''पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो"

नई दिल्ली: दिल्ली की तीस हज़ारी कोर्ट परिसर के बाहर शनिवार को पुलिस और वकीलों के बीच भड़की हिंसा का मामला बढ़ता जा रहा है. मंगलवार की सुबह आईटीओ स्थित दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर बड़े पैमाने में पुलिस के जवान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जवान अपने हाथ में काली पट्टी बांधकर पहुंचे और वकीलों के ख़िलाफ़ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मियों को शांत करने के लिए पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने भी कोशिश की, किन्तु अमूल्य पटनायक की बातों से प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मी संतुष्ट नहीं हुए और वहां डटे जवानों ने नारेबाजी शुरू कर दी, जवानों ने नारे लगाए कि "दिल्ली पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो." जवानों के प्रदर्शन और नारेबाज़ी के बीच दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने कहा है कि ये हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है.

पटनायक ने आगे कहा कि, "पिछले कुछ दिनों के दौरान दिल्ली में कुछ घटनाएं हुई हैं, जिन्हें हमने बहुत अच्छे से संभाला है. उस दिन के मुक़ाबले हालात में सुधार हो रहा है. यह स्थिति हमारे लिए परीक्षा की तरह है. हमें जो ज़िम्मेदारी दी गई है कि क़ानून को हम संभाले और क़ानून के रखवाले की तरह व्यव्हार करें. इसे हम ध्यान में रखें. हम स्थिति को अच्छी तरह संभालेंगे. यह हमारे लिए अपेक्षा की भी घड़ी है. सरकार और जनता की ओर से हमसे काफी उम्मीदें रखी जाती हैं. हमें अनुशासित फोर्स की तरह क़ानून व्यवस्था को आगे भी संभाले रखना होगा."

रोजाना 500 लोगों को मुफ्त भोजन कराते है ये बाबा, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

शो में 4 साल के बच्चे को स्वरा भास्कर ने दी गालियां, शिकायत हुई दर्ज

BSNL और MTNL पर वेंडर्स का भारी बकाया, 19 नवंबर को होगा जबदस्त प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -