ऑड-ईवन में VIP को मिली छूट, रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर लगाई नेताओं की क्लास
ऑड-ईवन में VIP को मिली छूट, रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर लगाई नेताओं की क्लास
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली के लोगों का सांस लेना मुश्किल हो गया है. इसके बाद भी नेता सांसों में राजनीति का जहर घोल रहे हैं. हर पार्टी एक-दूसरे को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार बता रही है. पॉल्यूशन का सॉल्यूशन करने को लेकर कोई गंभीर नज़र नहीं आ रहा है. ऑड-ईवन लागू होने के साथ ही सियासी बयानबाजी का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी इस बहस में कूद पड़े हैं. उन्होंने कहा है कि ऑड-ईवन में VIP लोगों को रियायत क्यों दी जा रही है. नियम सबके लिए एक समान होना चाहिए. रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को कहा है कि, 'मुझे उम्मीद है कि नियमित यात्रियों को परेशान करने का यह फार्मूला, सड़कों पर यातायात की भीड़ को कम करने के बजाय शहर में प्रदूषण के स्तर को नीचे लाने में सहायता करेगा.

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखे गए अपने पोस्ट में कहा है कि, इस योजना को लेकर मेरा सबसे बड़ा सवाल यह है कि, सभी वीआईपी वाहनों को ऑड-ईवन से छूट क्यों दी गई है! लोग सांसदों को चुनते हैं और चूंकि बड़े ओहदों पर बैठे लोग नियम-कानून बनाते हैं, इसलिए उन्हें रियायत दी जा रही है, मेरा सीधा मानना है कि यह पाखंड है. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि सभी को नियम-कायदों का उन बच्चों और महिलाओं के लिए पालन करना चाहिए जो वाहन नहीं चला सकते हैं. उन नागरिकों के लिए कानून का पालन करना चाहिए जिन्हें विशिष्ट लोगों के कारण अपना रूट बदलना पड़ता है. उनके लिए नियमों को मानना चाहिए जिन्हें नियमित तौर पर यातायात के वैकल्पिक साधन मुहैया नहीं हैं.

तमिलनाडु की सियासत में नया ट्विस्ट, अब दो हज़ार वर्ष पहले हुए कवि तिरूवल्लुवर पर मचा बवाल

सुषमा स्वराज की मौत के बाद खुला बड़ा राज, पति ने कहा- डॉक्टरों नहीं चाहते थे कि...

संजय राउत का दावा, कहा- दिल्ली का प्रदूषण महाराष्ट्र में नहीं आएगा, मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -