जल्द ही मोदी के झूठ का जवाब देंगे बिहारी : कांग्रेस

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री की भागलपुर में हुई परिवर्तन रैली के बाद फिर एक बार राजनीतिक माहौल गर्मा गया है. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहारी देश के सर्वाधिक बुद्धिमान लोगों में से हैं और वे बिहार विधानसभा चुनाव में मोदी के झूठ का जवाब देंगे. अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव शकील अहमद ने कहा कि ‘मैं प्रधानमंत्री से पूरी तरह सहमत हूं. बिहारी देश के सबसे बुद्धिमान लोगों में से हैं और वे नरेन्द्र मोदी की पैकेजिंग और रिपैकेजिंग के झूठ को अच्छी तरह समझते हैं.'

उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे कितना भी प्रचार कर ले लेकिन उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत नहीं मिलेगी क्योंकि लोग भाजपा को दरकिनार करने का मन पहले ही बना चुके हैं. अहमद ने कहा कि भाजपा भी तो पिछले 25 साल में लंबे समय तक सरकार का हिस्सा रही है, तो फिर उसने बिहार के लोगों के लिए क्यूँ कुछ नहीं किया.

बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने भी PM पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि PM मोदी की परिवर्तन रैली फ्लाप रही और उनका संबोधन निराशाजनक एवं दिशाहीन था. उन्होंने कहा कि 25 जुलाई से मुजफ्फरनगर, गया एवं सहरसा में हुए मोदी की तीन रैलियों की तुलना में भागलपुर रैली में भीड़ अपेक्षाकृत कम थी. अब लोग PM की रैली में शामिल होना पसंद नहीं कर रहें है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -