'सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमें मंजूर नहीं, ये सरासर गलत..', SC पर क्यों भड़की कांग्रेस ?
'सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमें मंजूर नहीं, ये सरासर गलत..', SC पर क्यों भड़की कांग्रेस ?
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व पीएम राजीव गांधी के कातिलों को रिहा करने का आदेश जारी होने पर कांग्रेस ने कहा है कि उसे सर्वोच्च न्यायालय का फैसला स्वीकार नहीं है। कांग्रेस ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का पूर्व पीएम राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा करने का फैसला पूरी तरह से अस्वीकार्य है और सरासर गलत है। कांग्रेस ने दोषियों की रिहाई संबंधी आदेश पर कहा कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुप्रीम कोर्ट ने देश की भावना के अनुरूप कार्य नहीं किया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव, जयराम रमेश ने कहा कि, 'पूर्व पीएम राजीव गांधी के बचे हत्यारों को मुक्त करने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला अस्वीकार्य और बिलकुल गलत है। कांग्रेस इसकी आलोचना करती है और इसे पूरी तरह से अक्षम्य मानती है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि शीर्ष अदालत ने भारत की भावना के अनुरूप कार्य नहीं किया।' बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने राजीव गांधी मर्डर केस में आजीवन कारावास की सजा काट रही नलिनी श्रीहरन और आर. पी. रविचंद्रन को वक़्त से पहले रिहा करने का फैसला सुनाया है। दोनों ने समय से पहले रिहाई की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

बता दें कि, जस्टिस बी. आर. गवई और जस्टिस बी. वी. नागरत्ना की बेंच ने कहा कि मामले के दोषियों में से एक आरोपी ए. जी. पेरारिवलन के मामले में सुप्रीम कोर्ट का पहले दिया गया फैसला इन दोनों के मामले में भी लागू होता है।

पुलिस कमिश्नर ने परेड में पहुंचकर अनुशासन और व्यवस्थाओं का लिया जायजा

743 सिलेंडर सहित एक लोडिंग वाहन जप्त, एजेंसी संचालक पर हुआ प्रकरण दर्ज

'गुलामों के खून से बना है ये देश..', कहकर छात्र ने किंग चार्ल्स पर फेंके अंडे, देखें Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -