कांग्रेस को महँगी पड़ी श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि
कांग्रेस को महँगी पड़ी श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि
Share:

श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस को संवेदना जाहिर करना महंगा पड़ गया. कांग्रेस ने अपने मे ट्वीट में यह भी लिख दिया था कि 2013 में यूपीए के कार्यकाल में श्रीदेवी को पद्मश्री मिला था. इसके बाद कांग्रेस पार्टी की ट्विटर पर जमकर खिचाई हुई और उसे अपना ट्वीट भी डिलीट करना पड़ा.

पॉपुलर ट्विटर हैंडल @GabbbarSingh  ने कांग्रेस के ट्विट पर जवाब देते हुए लिखा- यह मेंशन करें- वह नेहरू के प्रधानमंत्री रहने के दौरान ही पैदा हुईं थीं. एक अन्य राइटर @SandipGhose ने लिखा कि राहुल गांधी, आपने अवॉर्ड को इस रूप में पेश किया है जैसे कि आपने फेवर किया हो. पद्म अवार्ड नागरिक को देश की ओर से दिए जाते हैं, ना कि किसी राजनीतिक पार्टी की ओर से. ट्विट से आपने अपमान किया.

इसी क्रम मे @coolfunnytshirt ने लिखा- 'अगला क्या? वह कांग्रेस सरकार के दौरान की पैदा हुई थी.' कांग्रेस को खिचाई करते हुए @VikasSaraswat ने लिखा कि 'यह कांग्रेस की विनम्रता है. उन्होंने श्रीदेवी के रहने, खाने और सांस लेने का क्रेडिट नहीं लिया है. बाद में कांग्रेस पार्टी की ओर से नया ट्विट किया गया जिसमें दोबारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई.' गौरतलब है कि भारतीय सिनेमा की  बेमिसाल अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन दिल के दौरा पड़ने के कारण 54 साल की उम्र में दुबई में हो गया है वे यहाँ एक शादी समारोह मे शामिल होने के लिए आई थी. 

अपडेट : श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है

सिनेमा मे ये काम सिर्फ श्रीदेवी ने किया

जब श्रीदेवी के लिए अनिल बड़े भाई बोनी से उलझ गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -