कांग्रेस पार्टी बेईमानों की बेनामी प्रॉपर्टी : नकवी
कांग्रेस पार्टी बेईमानों की बेनामी प्रॉपर्टी : नकवी
Share:

लखनऊ: केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बेईमानों की बेनामी प्रॉपर्टी की तरह हो गई है और उसने टू-लेट का बोर्ड लगा रखा है. हर प्रदेश में जहां चुनाव होता है, कांग्रेस किसी न किसी क्षेत्रीय दल को किरायेदार बनाती है और जनता कांग्रेस तथा किरायेदार क्षेत्रीय दल दोनों को बाहर कर देती है. 

नकवी ने राजधानी में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी बेइमानों और बाहुबलियों की पनाहगार बन गई है. भाजपा प्रचंड बहुमत से 2017 में सरकार बनाएगी क्योंकि हमारी पार्टी गरीबों की आंखों में खुशहाली लाना चाहती है. स्वस्थ, सशक्त और समृद्ध भारत बनाना चाहती है, जबकि यह सभी दल भाजपा से लड़ रहे हैं और बाहुबलियों तथा भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े हैं. 

नकवी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सांसद भूपेन्द्र यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी टी. वेकरेश से मिलकर राज्य में निष्पक्ष, स्वतंत्र और भयमुक्त चुनाव कराये जाने की भी मांग के साथ पार्टी को होर्डिंग लगाने से लेकर मोटर साइकिल से प्रचार की अनुमति नहीं दिये जाने के विषय में भी मुख्य निर्वाचन अधिकारी को अवगत कराया तथा अविलम्ब मोटरसाइकिल और होर्डिंग्स आदि की अनुमति देने के लिए निर्देश दिये जाने की मांग की है.

और पढ़े-

ओवैसी ने कहा सम्मान बचाने के लिए मुस्लिम करें शक्ति प्रदर्शन

बजट को चुनाव तक टालने के लिए अखिलेश ने PM को लिखा खत

पंजाब में बोले PM मोदी, कांग्रेस को घेरते हुए जमकर साधा निशाना

नोमुरा का दावा नोटबन्दी का अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ेगा ज्यादा असर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -