'कांग्रेस अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं रही..', तेलंगाना CM की बेटी ने राहुल गांधी को दी अहंकार छोड़ने की सलाह
'कांग्रेस अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं रही..', तेलंगाना CM की बेटी ने राहुल गांधी को दी अहंकार छोड़ने की सलाह
Share:

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी कलवकुंतला कविता ने आज यानी गुरुवार (9 मार्च) को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 2024 के चुनावों में यदि कांग्रेस को भाजपा को हराना है, तो उसे टीम प्लेयर के जैसे काम करना चाहिए. इसके लिए कांग्रेस को क्षेत्रीय पार्टियों के साथ हाथ मिलाना चाहिए. कविता ने आगे कहा कि कांग्रेस अब एक राष्ट्रीय पार्टी नहीं है. उसे इस बात को समझना चाहिए. उन्होंने कहा कि हैरानी की ये बात ये है कि कांग्रेस अपना अहंकार छोड़कर कब असलियत का सामना करेगी. इस दौरान उनका इशारा राहुल गांधी की ओर था.

बता दें कि, कविता महिला आरक्षण विधेयक की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैं, वो विरोध प्रदर्शन में भी हिस्सा ले रहीं हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान वो दिल्ली शराब घोटाले के संबंध में केंद्रीय जाँच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश होंगी. उन्होंने कहा कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐंसे में केंद्र सरकार लगातार अपनी एजेंसियों को सूबे में भेज रही है. आयकर विभाग ने तेलंगाना में 500 छापे मारे हैं, वहीं सीबीआई ने 100 और ED ने 200 छापे मारे हैं, क्योंकि यह चुनावी वर्ष हैं.

कविता ने आगे कहा कि यदि किसी महिला से किसी केंद्रीय एजेंसी द्वारा पूछताछ होनी है, तो कानून के मुताबिक, उसे अपने घर पर पूछताछ करने का “मौलिक अधिकार” है. उन्होंने कहा कि मैंने ED से आग्रह किया कि वे जांच के लिए 11 मार्च को मेरे घर आ सकते हैं, मगर उन्होंने कहा कि मुझे उनके पास आना होगा. कल जंतर-मंतर पर 18 दलों के विरोध प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि वे संसद के मौजूदा सत्र में बिल को पेश करने का दबाव बनाएंगी.

अखिलेश यादव के एक और करीबी पर शिकंजा, जुगेंद्र सिंह गिरफ्तार, दर्ज हैं 86 केस

कबाड़ पर टैक्स लगाएगी हिमाचल की कांग्रेस सरकार, हर साल 1000 करोड़ कमाने पर नज़र !

विदेश जाकर बच्चों जैसे रोते हैं राहुल गांधी, देश की जनता के बीच बोलो ना - CM शिवराज चौहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -