अखिलेश यादव के एक और करीबी पर शिकंजा, जुगेंद्र सिंह गिरफ्तार, दर्ज हैं 86 केस
अखिलेश यादव के एक और करीबी पर शिकंजा, जुगेंद्र सिंह गिरफ्तार, दर्ज हैं 86 केस
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के एक और नेता पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने शिकंजा कसा है। सूबे के एटा जिले में गैंगस्टर एक्ट के एक मामले में नामजद सपा नेता व एटा जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को पुलिस ने आज गुरुवार (9 मार्च) को अरेस्ट कर लिया है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बता दें कि, जुगेंद्र सिंह की गिनती समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में होती है, साथ ही वो पार्टी प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ख़ास माने जाते हैं।

बता दें कि, जुगेंद्र सिंह ने वर्ष 2017 और 2022 में एटा विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था। इससे पहले उनके बड़े भाई रामेश्वर सिंह को भी पुलिस पहले ही अरेस्ट कर चुकी है। रामेश्वर सिंह भी सपा से MLA रहे हैं। वर्तमान में जुगेन्द्र की पत्नी रेखा यादव जिला पंचायत की प्रमुख हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने इस सम्बन्ध में मीडिया से बात करते हुए बताया है कि सपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को एटा जिला पुलिस ने मथुरा के जैत क्षेत्र से अरेस्ट किया है। उन्होंने बताया कि गैंगस्टर एक्ट से संबांधित मामले में वांटेड जुगेंद्र सिंह यादव को गिरफ्तारी के बाद एटा कोतवाली लाया गया, जहां से कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि जुगेंद्र सिंह पर एटा जिले में 86 केस दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि, आरोपी लंबे समय से गैंगस्टर एक्ट के मामले में नामजद था और एक हफ्ते पहले ही उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। गिरफ्तारी के वक़्त वह कार से मथुरा से नोएडा जा रहा था, जहाँ से वह दक्षिण भारत के किसी राज्य में भागने की फिराक में था।

कबाड़ पर टैक्स लगाएगी हिमाचल की कांग्रेस सरकार, हर साल 1000 करोड़ कमाने पर नज़र !

मध्यप्रदेश के 11 जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट, किसानों की आफत !

पुलवामा शहीदों के परिजनों से ये कैसा व्यव्हार ? न सीएम गहलोत मिल रहे और न गांधी परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -