कांग्रेस मंत्री के बेटे ने अपने ही घर में करवाया हमला
कांग्रेस मंत्री के बेटे ने अपने ही घर में करवाया हमला
Share:

तिरुवंतपुरम: कई बार राजनीतिक उठापटक में ऐसे मोड़ आ जाते है कि जिसके कारण स्थिति पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में केरल में दो DYFI कार्यकर्ता की हत्या के बाद कथित तौर पर केरल में एक कांग्रेस नेता के आवास पर हमले के मामले ने शिकायतकर्ता के बेटे को घर में तोड़फोड़ करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। शहर के पुलिस आयुक्त बलराम कुमार उपाध्याय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने अपने स्थानीय राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को फंसाने के लिए अपने घर पर हमला करवाया. केपीसीसी सदस्य जी लीना ने बुधवार को दावा किया था कि माकपा कार्यकर्ताओं ने यहां मुत्ताथरा में सुबह दो बजे के आसपास उनके घर पर हमला किया था.

राज्य पार्टी प्रमुख मुल्लापल्ली रामचंद्रन, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला, पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी सहित अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने अगले दिन उस घर का दौरा किया। "हमने घर में तोड़फोड़ करने के आरोप में घर के मालिक लीना के बेटे निखिल कृष्णा (21) के साथ उसके कुछ अन्य दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया। लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। जांच अधिकारी ने एक मीडिया को बताया कि हम इस घटना के सभी एंगल्स की जांच कर रहे हैं.

मुल्लापल्ली रामचंद्रन और रमेश चेन्नीथला ने इससे पहले इस हमले को लेकर वाम दल पर हमला बोला था, और कहा था कि माकपा ने डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं की दोहरी हत्या के नतीजों के रूप में राज्य भर में कांग्रेस पार्टी कार्यालयों को निशाना बनाया था. इस बीच, राज्य के पर्यटन मंत्री कादिर सुरेंद्रन ने आज कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि दो डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ता तोड़फोड़ में लगे हैं. वहीं इसे वाम दल पर फटकार लगा रहे हैं.

बिहार चुनाव में दलितों पर घमासान, मायावती बोलीं- नितीश सरकार के बहकावे में ना आएं

पूर्व सपा सांसद सीएन सिंह का देहांत, अस्पताल में ली अंतिम साँस

आंध्र के एसईसी अब इस मामले में सीबीआई की कर रहा है मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -