'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए पैदल चलने की प्रैक्टिस में जुटे कांग्रेस नेता, बोले- 'मैं जितना भी चल सकता हूं'
'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए पैदल चलने की प्रैक्टिस में जुटे कांग्रेस नेता, बोले- 'मैं जितना भी चल सकता हूं'
Share:

मुंबई: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में 'भारत जोड़ो यात्रा' तेलंगाना से महाराष्ट्र पहुंचने वाली है। इससे पहले ही प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता तेज चलने की प्रैक्टिस करने में जुट गए हैं, जिससे यात्रा के चलते राहुल के साथ तालमेल बिठाया जा सके। ध्यान हो कि भारत जोड़ो यात्रा 7 नवंबर को शाम लगभग 7 बजे पड़ोसी प्रदेश तेलंगाना से महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के देगलुर पहुंचने वाली है। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रमुख अशोक चौहाण ने कहा कि उन्होंने दूसरे नेताओं के साथ मिलकर तेज चलने का अभ्यास आरम्भ कर दिया है, जिससे राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चला जा सके। नांदेड़ के रहने वाले चौहाण ने कहा, 'यहां के लोग यात्रा में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जब भी वक़्त मिलता है हम एक्सरसाइज करते हैं। चलना स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।'

वहीं, महाराष्ट्र कांग्रेस चीफ राणा पटोले ने कहा कि वह भी वार्म अप एवं एक्सरसाइज कर रहे हैं। साथ ही यात्रा के वक़्त फिट रहने के लिए पुश-अप्स भी लगा रहे हैं। पटोले ने कहा कि पार्टी यूनिट चीफ होने के नाते यह मेरा कर्तव्य है कि राहुल गांधी के साथ प्रदेश में 382 किलोमीटर की यात्रा करूं। वहीं, कांग्रेस MLA डीपी सावंत ने कहा कि मैं जितना भी चल सकता हूं, राहुल के साथ चलूंगा। उन्होंने कहा कि हम लोग प्रतिदिन 5 किलोमीटर मॉर्निंग वॉक करते हैं।

ध्यान हो कि भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार को विश्राम करेगी तथा शनिवार को तेलंगाना के मेडक से दोबारा बहाल होगी। यात्रा तेलंगाना में 19 विधानसभा एवं 7 संसदीय क्षेत्रों से गुजेरगी तथा 7 नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। वायनाड के सांसद दक्षिणी राज्य में पार्टी के प्रचार के चलते खेल, व्यवसाय एवं मनोरंजन क्षेत्रों की हस्तियों समेत विभिन्न समुदायों के बुद्धिजीवियों व नेताओं से मिलते रहे हैं। बता दे कि 'भारत जोड़ो यात्रा' 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से आरम्भ हुई थी। 

गुजरात चुनाव: कौन हैं ईसूदान गढ़वी ? जिन्हे केजरीवाल ने बनाया AAP का CM कैंडिडेट

'लड़कियों को मां का दूध नहीं पिलाया जाता इसलिए उनमे कम होता है दिमाग', शाह के इस बयान पर मचा बवाल

'भारत को बदनाम करने वालों, इमरान का हाल देख लो..', विपक्षी पार्टियों पर बरसे नकवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -