कोरोना : तब्‍लीगी जमात की हरकत पर भड़के कांग्रेस नेता, बोली यह बात
कोरोना : तब्‍लीगी जमात की हरकत पर भड़के कांग्रेस नेता, बोली यह बात
Share:

भारत में वर्तमान परिस्थिति में समावेशी समाज के साथ प्रगतिशील सियासत की पैरोकारी करने वाले लोगों को भी कोरोना महामारी के गंभीर खतरों के बीच तब्‍लीगी जमात का व्‍यवहार अब गवारा नहीं लग रहा है. इनका मानना है कि कोरोना वायरस संक्रमण की चुनौती के इस दौर में तब्‍लीगी जमात की बेहद गैर जिम्‍मेदार भूमिका के खिलाफ प्रगतिशील बु्द्विजीवी ताकतों को मुखर रुप से आवाज उठानी चाहिए.

बढ़ेगा लॉकडाउन ! पंजाब, दिल्ली और महाराष्ट्र के सीएम ने पीएम मोदी से की मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस के तेज तर्रार नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ऐसे ही लोगों में शामिल हैं जिन्‍होंने तब्‍लीगी जमात के जमावाड़े से लेकर संक्रमण फैलाने के उनके रवैये पर सवाल उठाते हुए जमकर आलोचना की है. मनीष तिवारी को जमात के रवैये पर सवाल उठाने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ जवाबी तीखी आलोचना का सामना भी करना पडा है. मगर कोरोना महामारी के वैश्विक संकट में ऐसी आलोचनाओं को सिरे से खारिज करते हुए तिवारी ने साफ कहा कि एक समय आता है जब गलत को गलत कहना ही पडता है.

लॉकडाउन पर पीएम मोदी को हर राज्य ने बताई अपनी इच्छा, जल्द आ सकता है फैसला

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सोशल मीडिया के अपने टवीटर अकाउंट पर इस बहस की शुरूआत भी मनीष तिवारी ने ही की जब उन्‍होंने कहा कि तब्‍लीगी जमात से भारत ही नहीं पूरी दुनिया को सावधान रहना होगा. उन्‍होंने पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत की स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का वीडियो बयान टैग करते हुए कहा उनके मुताबिक पाकिस्‍तान के ज्‍यादतर कोरोना संक्रमण के मामले जमात से जुडे हैं. वही, तब्‍लीगी जमात के लोगों की वजह से देश में मचे हडकंप और पाकिस्‍तान मंत्री के बयान के संदर्भों में ही मनी‍ष तिवारी ने कहा कि समय आने पर अगर आप गलत को गलत नहीं कहेंगे तो फिर आप कटटरपंथियों को मजबूत करेंगे. जब उनके इस सुर पर कुछ लोगों ने सवाल उठाते हुए टवीटर पर उन पर तीखे सवाल दागने शुरू किए तो तिवारी ने कहा कि प्रगतिशील वर्ग में तब्‍लीगी जमात को लेकर निंदा का सुर धीमा दिखा है.

ढाई साल के बच्चे ने कोरोना से जीती जंग, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

कोरोना से जंग में खर्च होगा IIFA के लिए जुटाया गया पैसा, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

एक ही गाँव में कोरोना के 34 पॉजिटिव, स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -