ढाई साल के बच्चे ने कोरोना से जीती जंग, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
ढाई साल के बच्चे ने कोरोना से जीती जंग, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक अस्पताल में एडमिट कोरोना पॉजिटिव ढाई साल के बच्चे की दोनों जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) में एडमिट इस बच्चे को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. शनिवार को बच्चे की दूसरी जांच रिपोर्ट सामने आयी है, वह भी नेगेटिव है.

KGMU के संक्रामक रोग यूनिट के इंचार्ज डॉ डी हिमांशु ने जानकारी देते हुए बताया है कि "केजीएमयू में भर्ती ढाई वर्ष के बच्चे की दोनो टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बच्चे की कागजी कार्यवाही होनी है. इसके बाद उसे छुट्टी दे दी जाएगी. बच्चे के साथ में रुकी मां की भी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. अभी तकनीकी चीजें देखने के बाद इन दोंनो को एक साथ ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा." दरअसल कनाडा से लौटीं महिला चिकित्सक में 11 मार्च को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. 

19 मार्च को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस दौरान उनके संपर्क में आए इंदिरानगर के रहने वाले युवक में वायरस की पुष्टि हुई थी. उसका उपचार केजीएमयू में चल रहा है. वहीं, 18 दिन बाद महिला के सास-ससुर में कोरोना का संक्रमण पाया गया था. उनका उपचार कमांड हस्पिटल में चल रहा है. उसके बाद महिला का ढाई वर्षीय बाद बच्चा संक्रमित मिला.

अगर लॉकडाउन में कंपनीयों ने कर्मचारीयों का काटा या रोका वेतन तो, सरकार कर देगी ऐसा हाल

कोरोना और तब्लीगी जमात को लेकर 'सीताराम येचुरी' ने बोली यह बात

बुखार के कारण बेटे के साथ अस्पताल गए थे 71 वर्षीय बुजुर्ग, आज कोरोना से हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -