एक ही गाँव में कोरोना के 34 पॉजिटिव, स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप
एक ही गाँव में कोरोना के 34 पॉजिटिव, स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप
Share:

मोहाली: पंजाब में कोरोना वायरस का संक्रमण दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। यहां अभी तक इस खतरनाक वायरस के 130 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 10 की जान जा चुकी है। लेकिन मोहाली के एक गांव में 34 कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है। जवाहरपुर गांव में अभी तक कोरोना के 34 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

मोहाली (साहिबजादा अजीत सिंह नगर) के डेप्युटी कमिश्नर गिरिश दयालान ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि, 'मोहाली में अभी तक कोरोना के 50 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें सबसे अधिक 34 संक्रमित मामले अकेले जवाहरपुर गांव में ही पाए गए हैं। यहाँ दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 5 इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।' यह गांव मोहाली के डेरा बस्सी कस्बे में स्थित है।

कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्देनज़र पंजाब सरकार ने राज्य में 1 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है। इसके साथ ही सूबे में मास्क पहनना भी अनिवार्य कर दिया है। राज्य के सीएम अमरिंदर सिंह ने इसकी जानकारी दी। सीएम अमरिंदर ने अपने फैसले की जानकारी देते हुए कहा कि, ‘पंजाब में अब मास्क पहनना अनिवार्य है। जब भी आप किसी आपात स्थिति में या जरुरी वस्तुओं के लिए घर से बाहर निकलें तो मास्क अवश्य पहनें।’

अगर लॉकडाउन में कंपनीयों ने कर्मचारीयों का काटा या रोका वेतन तो, सरकार कर देगी ऐसा हाल

कोरोना से जंग के लिए ईरान ने IMF से माना फंड, अमेरिका ने लगाई रोक

कोरोना और तब्लीगी जमात को लेकर 'सीताराम येचुरी' ने बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -