लॉकडाउन पर पीएम मोदी को हर राज्य ने बताई अपनी इच्छा, जल्द आ सकता है फैसला

आज यानी 11 अप्रैल को पीएम मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक चल रही है. समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उद्योग और कृषि क्षेत्रों के लिए विशेष रियायतों के अलावा कम से कम एक पखवाड़े(15 दिन) तक देश भर में लॉकडाउन की सिफारिश की है, साथ ही उन्होंने रैपिड टेस्टिंग किट की भी मांग की.

कोरोना से जंग के लिए ईरान ने IMF से माना फंड, अमेरिका ने लगाई रोक

वर्तमान स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बैठक के दौरान जानकारी दी कि पंजाब सरकार ने पहले ही 1 मई तक कर्फ्यू या पूर्ण लॉकडाउन का फैसला कर लिया है और सभी शैक्षणिक संस्थानों को 30 जून तक बंद कर दिया गया है.उन्होंने कहा कि अगले आदेश तक राज्य बोर्ड की परीक्षाएं भी टाल दी गई हैं.

लॉकडाउन का मज़ाक, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, भाजपा MLA की पार्टी में लगी भीड़

इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्रधानमंत्री मोदी को सुझाव दिया कि पूरे देश में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ाया जाए.दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहले भी लॉकडाउन बढ़ाए जाने का समर्थन कर चुके हैं.

कृषि मंत्री तोमर का बड़ा ऐलान, लॉकडाउन के खत्म होने पर सबसे पहले शुरू होगा यह काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात कर रहे हैं. इस बैठक के दौरान पीएम मोदी चेहरे पर मास्क(गमछा) पहने नजर आए.प्रधानमंत्री के साथ हो रही इस महत्वपूर्ण बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, तेलंगाना के सीएम केसीआर राव समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री वीडिय़ो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए हैं. सभी मुख्यमंत्री अपने राज्य में लॉकडाउन के भविष्य को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

बढ़ेगा लॉकडाउन ! पंजाब, दिल्ली और महाराष्ट्र के सीएम ने पीएम मोदी से की मांग

सोनिया ने राहुल को दिया 'भीलवाड़ा मॉडल' का क्रेडिट, भड़की महिला सरपंच ने सुनाई खरी-खरी

एक कब्र में 500 लाशें, बेहद खौफनाक हैं इस शहर के हालात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -