उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के कार एक्सीडेंट पर सियासत तेज, ट्रामा सेंटर पहुंचे कांग्रेस नेता

Jul 29 2019 04:33 PM
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के कार एक्सीडेंट पर सियासत तेज, ट्रामा सेंटर पहुंचे कांग्रेस नेता

लखनऊ: उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता एक्सिडेंट मामले में राज्य की सियासत गर्म होने लगी है. पूरे प्रकरण का राजनीतिकरण करते हुए सोमवार सुबह कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल दुर्घटना में घायल हुई उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंच गए. हालांकि, मौके पर तैनात भारी पुलिस बल द्वारा कांग्रेस नेताओं को पीड़िता से मिलने की अनुमति नहीं दी गई. 

वहीं, दूसरी ओर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उल्लेखनीय है कि इस हादसे में पीड़िता की दो महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई है. अखिलेश का कहना है कि पीड़िता को सुरक्षा दी गई है, किन्तु दुर्घटना के दौरान उनके साथ एक भी सुरक्षाकर्मी उपस्थित नहीं था.

अखिलेश ने कहा कि यह दुर्घटना महज एक दुर्घटना थी या फिर पीड़िता के परिवार को खत्म करने का षड्यंत्र था, इसकी सीबीआई जांच अवश्य होनी चाहिए. वहीं कांग्रेस ने भी इस दुर्घटना की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग उठाई है. अदालत ने गत वर्ष दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को सुरक्षा प्रदान करने का फैसला सुनाया था, किन्तु परिवार के साथ हादसे के दौरान कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था.

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

बांग्लादेश टीम के इस पूर्व दिग्गज कप्तान का हुआ देहांत

टाइगर डे पर बोले पीएम मोदी, 2022 तक बाघों की संख्या दोगुनी करने का था लक्ष्य, हमने पहले ही पूरा किया