हार से बौखलाया महागठबंधन, कांग्रेस बोली- तेजस्वी के घर में ही नहीं चाहते कि वो CM बने
हार से बौखलाया महागठबंधन, कांग्रेस बोली- तेजस्वी के घर में ही नहीं चाहते कि वो CM बने
Share:

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के नए मंत्रिमंडल पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि मेवालाल पर भ्रष्टाचार के इल्जाम लगे हैं. नीतीश कुमार ने स्वयं उनकी विजिलेंस जांच कराइ थी. फिर आखिर कैसे मेवालाल को मंत्री बनाया गया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि नीतीश कुमार कल शपथ लेते समय भी लाचार दिख रहे थे.

वही, नीतीश कैबिनेट को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कैबिनेट में अल्पसंख्यकों को कोई स्थान नहीं दिया गया है. सबका साथ सबका विकास का दावा भी झूठा निकला. नीतीश कुमार की आंखों पर भाजपा-आरएसएस का पट्टा बंधा हुआ है. उन्होंने कहा कि राजद-कांग्रेस के बीच शिकस्त की टीस ने जोर पकड़ लिया है. वही, तेजस्वी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि तेजस्वी यादव के घर में ही कोई है जो ये नहीं चाहता कि वो मुख्यमंत्री बनें. 

राजेश राठौड़ ने कहा कि चुनाव में हमे कई ऐसी सीटें दी गईं जहां हम उम्मीदवार नहीं उतारना चाहते थे. यहां तक कि राजद जिस सीट से चुनाव लड़ सकती थी वो सीट भी हमें दे दी गयी. पटना साहिब की सीट यदि आरजेडी लड़ती तो जीत सकती थी, किन्तु वह हम लोगों को दे दी गई. साथ ही कुम्हरार में हम बेहतर कर सकते थे लेकिन राजद ने वहां से चुनाव लड़ लिया.

राजस्थान में तृतीय भाषा में उर्दू को लेकर घमसान, अब राज्य के शिक्षा मंत्री ने दिया बड़ा बयान

संजय राउत बोले- जब भी जरुरत पड़ी, हिंदुत्व की तलवार लहराते हुए आगे आ जाएगी शिवसेना

यूपी में महिलाओं के साथ अपराध जारी, प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -