संबित पात्रा पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- रसोड़े से बाहर निकलो, कोरोना-बेरोज़गारी पर बात करो
संबित पात्रा पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- रसोड़े से बाहर निकलो, कोरोना-बेरोज़गारी पर बात करो
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर पार्टी के नेताओं की तरफ से लिखी गई चिट्ठी को लेकर सियासी घमासान तेज हो चला है। इसी क्रम में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पहले तो कांग्रेसी यह कहते रहे कि कोई पत्र नहीं लिखा गया। इसके बाद उसी पत्र पर बैठक बुलाये जाने की बात करने लगे। 

पात्रा ने आगे कहा कि कई सारे कांग्रेसी सोनिया गाँधी के प्रति निष्ठा दर्शाते हुए नज़र आये तो कई अन्य राहुल गांधी के प्रति निष्ठावान दिखाई दिए। बहस के दौरान संबित पात्रा ने रसोड़े में कौन था वाले वीडियो क्लिप का उल्लेख करते हुए कांग्रेस को ट्रोल करते दिखाई दिए।उनके इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हमला बोलते हुए कहा कि रसोड़े से बाहर आइए और चीन बेरोजगारी, कोरोना पर बात कीजिए।

दरअसल, डिबेट के दौरान पात्रा ने कहा कि एक सीरियल में सास बहू से पूछ रही होती है कि जब साड़ी पर जूस गिर जाने के बाद मैं नहाने गई। तब तुम चने कुकर पर चढ़ा के मेरे पास आईं। उस समय रसोड़े में कौन था?  इसके उत्तर में छोटी बहू कहती है की राशी बेन थी। तब सास ने कहा कि इस राशी ने कुकर से पूरे चने निकल दिए और खाली कुकर गैस पे चढ़ा दिया। इसी बातचीत को संबित ने कांग्रेस में कल हुई कार्यसमिति की बैठक से जोड़ दिया।  उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ही राशी हैं। इन्होने कुकर से पूरे चने निकाल दिए। सभी चने आपस में लड़कर कुकर से बाहर निकल गए। कांग्रेस में ‘रसोड़े में कौन है’ का गेम चल रहा है।

असम में कोरोना का कहर जारी, तीन और विधायक संक्रमण के हुए शिकार

भारत ने हवाई यात्रा के क्षेत्र में बनाया रिकार्ड

अमीरी के 'शिखर' पर जेफ़ बेजोस, बने 200 करोड़ डॉलर की संपत्ति वाले विश्व के पहले शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -