असम में कोरोना का कहर जारी, तीन और विधायक संक्रमण के हुए शिकार
असम में कोरोना का कहर जारी, तीन और विधायक संक्रमण के हुए शिकार
Share:

गुवाहाटी: बुधवार को असम में 3 और MLA कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए है. इसके साथ ही पूर्व सीएम तरुण गोगोई समेत प्रदेश में कोरोना क्रमित विधायकों का आंकड़ा सलाह हो गया हैं. अफसरों ने इस बारें में सूचना दी हैं. बीजनी से बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट(बीपीएफ) के MLA कमल सिंह नरजारी, मार्गरिटा से बीजेपी के MLA भास्कर शर्मा और जोनाई से स्वतंत्र MLA भुवन पेगु कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं.

MLA कमल सिंह नरजारी और शर्मा को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जबकि पेगु धेमाजी डिस्ट्रिक्ट के जोनाई में अपने आवास में पृथक-वास में हैं.  असम में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 94 हजार को भी पार कर गया है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 1,973 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद मरीजों की कुल संख्या 94,592 हो गई है. कुल केसों में से 73,090 मरीज संक्रमण से स्वस्थ हो गए हैं, जबकि 260 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

वहीं, स्वास्थ्य डेपार्टमेंट ने सूचना दी है कि प्रदेश में एक्टिव मामलों की संख्या 21,239 हो गई है. इसके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में संक्रमितों का आंकड़ा 31,67,324 तक पहुंच गया है और कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 24,04,585 हो गई है जबकि 7,04,348 एक्टिव मामले हैं. बता दें की कांग्रेस नेता और असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिले हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. कांग्रेस नेता ने खुद ट्वीट कर इसकी सूचना दी थी. 

यूपी कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह, नेतृत्व को लेकर हो रही रसाकसी

उत्तर प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, दो लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

उत्तर प्रदेश: बिजली दे सकती है आम लोगों को बढ़ा झटका

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -