'प्लेन से गुजरात में पैसे लाए केजरीवाल और मान, बेवकूफ बनाती है AAP',  पार्टी छोड़ने वाले नेता का दावा
'प्लेन से गुजरात में पैसे लाए केजरीवाल और मान, बेवकूफ बनाती है AAP', पार्टी छोड़ने वाले नेता का दावा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद से ही नेताओं ने दल बदलना चालु कर दिया है। शुक्रवार (4 नवंबर) को गुजरात के पूर्व MLA और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता इंद्रनील राजगुरु ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। राजगुरु इसी साल अप्रैल में ही कांग्रेस से इस्तीफा देकर AAP में आए थे और 7 माह बाद उन्हें वापस कांग्रेस की याद आ गई। कांग्रेस में शामिल होने के बाद इंद्रनील ने AAP पर कई बड़े इल्जाम लगाते हुए कहा है कि ये पार्टी बुरी तरह भ्रष्ट है।

'केवल हिन्दुओं को मारना ही था मुस्लिम भीड़ का मकसद..', कोर्ट ने बताई 'दिल्ली दंगे' की सच्चाई

हाल ही में की गई एक प्रेस वार्ता में इंद्रनील ने कहा कि, 'कांग्रेस में वापसी करने के बाद AAP ने मुझपर आरोप लगाया है कि मैं CM उम्मीदवार बनना चाहता था और 15 लोगों के लिए विधानसभा चुनाव का टिकट माँग रहा था। लेकिन AAP का CM फेस तो 6 महीने पहले से ही तय था। इस संबंध में लोगों से पूछ कर फैसला नहीं लिया गया, बल्कि यह पहले से तय था, जो अब जनता को बताया गया है।' 15 लोगों के लिए टिकट माँगने के आरोप पर इंद्रनील ने कहा कि, 'मैं जो 15 टिकट माँग रहा था, वह अपने लिए नहीं माँग रहा था। मैंने भाजपा के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी उतारने के सुझाव दिए। मगर, मुझे कहा गया कि ऐसे ही चलता है, कमलम (गुजरात भाजपा दफ्तर) से (AAP के पास) जो सूची आती है, वही करना पड़ता है।' 

जहांगीरपुरी दंगे के मुख्य आरोपी अंसार ने जमानत मिलते ही बिगाड़ा माहौल, पुलिस ने फिर दबोचा

यही नहीं इंद्रनील राजगुरु ने AAP और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार न करने वाली बात पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'वो लोग कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार नहीं करते। मगर, मैंने अपनी आँखों से देखा है। अगर भ्रष्टाचार नहीं करते हैं, तो इतना सारा पैसा कहाँ से आता है? मैंने यह भी देखा है कि ढेर सारा पैसा आया। कितना था यह पता नहीं, मगर बहुत पैसा आया।' इंद्रनील ने बड़ा खुलासा करते हुआ कहा कि 1 अक्टूबर को जब दोनों मुख्यमंत्री (केजरीवाल और भगवंत मान) राजकोट दौरे पर आए थे, तो उन्होंने बहुत सारा पैसा देखकर उनसे (मुख्यमंत्रियों से) पूछा कि पैसा कहाँ से आया, तो उन्होंने हेलीकॉप्टर (किसी विमान) की तरफ इशारा करते हुए बताया कि ऐसे आया है। उन्होंने कहा कि AAP लोगों को बेवकूफ बनाने वाली पार्टी है।

नेशनल हेराल्ड मामले में फिर घिरेंगे सोनिया और राहुल गांधी ? ED के हाथ लगे अहम सबूत

केरल: कमल हासन को CM पिनराई विजयन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

अब्दुल्ला आज़म को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट मामले में याचिका ख़ारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -