केरल: कमल हासन को CM पिनराई विजयन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
केरल: कमल हासन को CM पिनराई विजयन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने आज यानी सोमवार को अभिनेता-राजनेता कमल हासन के 68वें जन्मदिन पर उनकी खुशहाली और अच्छी सेहत की कामना की। आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री ने मक्कल निधि मय्यम राजनीतिक दल के प्रमुख को ट्विटर पर बधाई दी।

कभी होटल में गाना गाती थीं ऊषा उत्थुप, इस एक्टर ने बना दिया सुपरस्टार

जी दरअसल मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने ट्वीट किया है और लिखा है, ''जन्मदिन मुबारक हो प्रिय कमल हासन। एक अद्वितीय कलाकार के रूप में, आपने हमेशा हमें विस्मित किया है। लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष मूल्यों के प्रति आपका अटूट विश्वास हमें प्रेरित करता है। आपको खुशियों के कईं और साल और अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं।'' आप सभी को बता दें कि कमल हासन आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। कमल हासन के बारे में बात करें तो वह 60 साल से भी ज्यादा समय से राज करने वाले दिग्गज फिल्म अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक हैं। उन्होंने फिल्मों से लेकर राजनीति तक में एक कामयाब सफर तय किया है। कमल हासन (Kamala hasan) का जन्म 7 नवंबर 1954 परमकुडी, मद्रास में हुआ था।

कमल हासन (Kamala hasan) ने छह साल की उम्र में 1960 में आई तमिल फिल्म ‘कलत्तूर कन्नम्मा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत थी। कहा जाता है इस फिल्म में वह बाल कलाकार की भूमिका में नजर आए और इस फिल्म के बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिन्दी भाषाओं की अनेक फिल्मों में अभिनय किया। इस लिस्ट में विक्रम, चाची 420, सदमा, चाणक्य, दशावतारम आदि शामिल हैं। हालाँकि अब वह एक और धमाकेदार फिल्म के साथ स्क्रीन पर आने वाले है।

आलिया से लेकर श्रीदेवी तक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्रियां

'सत्येंद्र जैन दे रहा जान से मारने की धमकी', सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर

पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -