7.5 लाख की रिश्वत लेते कांग्रेस नेता गोपाल केसावत रंगे हाथों गिरफ्तार, बैकफुट पर राजस्थान सरकार !
7.5 लाख की रिश्वत लेते कांग्रेस नेता गोपाल केसावत रंगे हाथों गिरफ्तार, बैकफुट पर राजस्थान सरकार !
Share:

जयपुर: राजस्थान के घुमंतू बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व राज्य मंत्री गोपाल केसावत (Gopal Kesawat) को ACB ने आज जयपुर से अरेस्ट कर लिया है. ACB ने 7.5 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए कांग्रेस नेता गोपाल केसावत को रंगे हाथ पकड़ा है. ACB की इस कार्रवाई से राजस्थान में राजनितिक हलचल तेज हो गई है. भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा ने गोपाल केसावत की कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ फोटो को शेयर किया है. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia) ने सरकार पर सवाल दागा है.

 

भाजपा ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'देखिए घुमंतू एवं अर्धघुमंतू कल्याण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन गोपाल केसावत, जिन्हें RAS भर्ती परीक्षा पास कराने के लिए 18.5 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया गया है. कांग्रेस का चरित्र ही भ्रष्टाचार से लिप्त है.' वहीं,  उपनेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनियां ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "वाह मुख्यमंत्री जी, अब तो स्वीकार कर लीजिए कि युवाओं के करियर और भविष्य की हत्या आपकी सरकार ने ही की है. आपकी सरकार में पूर्व घुमंतू बोर्ड के चेयरमैन रहे गोपाल केसावत लाखों रुपये की रिश्वत लेकर RAS अफसर बनाते हैं. यह तो असलियत सामने आ गई इसलिए पता लग गया, बाकी आपकी सरकार के पाप की गहराई कितनी है, यह प्रदेश का हर युवा जानता है." 

वहीं, ASP बजरंग सिंह शेखावत ने जानकारी दी है कि यह कार्रवाई सीकर यूनिट ने की है. हम तो सहायता के लिए गए थे. वहां पर किसी ने शिकायत की थी कि RPSC में भर्ती के नाम पर लोगों से रिश्वत ली जा रही हैं. अनिल और ब्रह्मप्रकाश ने 18.50 लाख रूपये लिए और उसके बाद रविंद्र नाम के तीसरे शख्स ने 7.5 लाख रुपए गोपाल केसावत को दिए. उसी वक़्त रंगे हाथ ACB की टीम ने केसावत को अरेस्ट कर लिया गया. इसमें 500 और 2000 रूपये की नोट शामिल हैं और आगे कि कार्रवाई की जा रही है. 

भाजपा को हराने के लिए बैंगलोर में विपक्षी दलों की एकता बैठक, जानिए इस पर क्या बोले पूर्व सीएम बोम्मई ?

धमकियों से डरी या सियासी मजबूरी ? आखिर AAP का साथ देने के लिए क्यों विवश हुई कांग्रेस ?

शरद पवार को देखते ही चरणों में झुक गए अजित, क्या दूर होगी NCP संस्थापक की नाराज़गी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -