शरद पवार को देखते ही चरणों में झुक गए अजित, क्या दूर होगी NCP संस्थापक की नाराज़गी ?
शरद पवार को देखते ही चरणों में झुक गए अजित, क्या दूर होगी NCP संस्थापक की नाराज़गी ?
Share:

मुंबई: बगावत के ठीक दो सप्ताह बाद, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज वाईबी चव्हाण केंद्र में शरद पवार से अचानक मुलाकात की और उनका "आशीर्वाद" मांगा, जिसे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के संस्थापक को शांत करने के प्रयास के रूप में देखा गया। रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले अजित पवार ने एनसीपी मंत्रियों हसन मुश्रीफ, छगन भुजबल, अदिति तटकरे और दिलीप वालसे पाटिल के साथ वाईबी चव्हाण केंद्र में शरद पवार से मुलाकात की। 

वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने बैठक के बाद कहा, "हम सभी अपने भगवान शरद पवार से आशीर्वाद लेने आए हैं। हमें पता चला कि पवार साहब यहां हैं। इसलिए हमने अवसर का लाभ उठाया और उनका आशीर्वाद लेने के लिए यहां आए।" पटेल ने कहा, ''हमने शरद पवार से ऐसा निर्णय लेने का अनुरोध किया जो NCP को वापस एक साथ लाएगा। लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।'' उन्होंने कहा कि अजित पवार खेमे की राय है कि पार्टी बरकरार रहनी चाहिए।

शुक्रवार को अजित पवार NCP चीफ की पत्नी प्रतिभा पवार से मिलने के लिए उनके आधिकारिक आवास सिल्वर ओक गए, जहां उनकी यहां एक अस्पताल में सर्जरी हुई थी। वह अपनी चाची प्रतिभा के करीबी माने जाते हैं। बता दें कि, 2019 में, विधानसभा चुनाव के बाद अजित पवार ने और देवेंद्र फड़नवीस ने अल्पकालिक सरकार बनाई, जिसके बाद चाची प्रतिभा ने ही कथित तौर पर अजित पवार को NCP में वापस लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

पूर्व RSS प्रमुख के फर्जी बयान साझा करने के आरोप में दिग्विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज

समान नागरिक संहिता के खिलाफ खड़ी हुई कांग्रेस?

भगवान हनुमान सर्वश्रेष्ठ डिप्लोमेट थे..', पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए बोले विदेश मंत्री जयशंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -