कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

चंडीगढ़: देश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरना वायरस के 41 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और अब तक 70 हजार से अधिक  की मौत हो चुकी है. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) भी कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं. दीपेंद्र हुड्डा ने खुद ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी। 

दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सकों के निर्देश अनुसार बाक़ी के टेस्ट किए जा रहे हैं. आप सभी की दुआ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा. जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं आइसोलेट हों अपनी जांच करवाएं.

वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 90 हजार 633 नए केस दर्ज किए गए हैं और इस दौरान 1,065 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही देश में अब कोरोना संक्रमितों की तादाद 41,13,812 हो गई है वहीं, अब तक 70,626 लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी हैं. देश में अभी 8,62,320 सक्रीय मामले हैं और 3,18,0866 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

लालू यादव का शायराना वार, कहा- बिहार पर जो भार है, नितीश कुमार है

इस देश में शांति के लिए काम करेंगे भारत और ईरान, चीन को झटका

केंद्रीय मंत्री नकवी बोले- पप्पू के चोंचले और परिवार के घोंसले तक सिमट गई है कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -