लालू यादव का शायराना वार, कहा- बिहार पर जो भार है, नितीश कुमार है
लालू यादव का शायराना वार, कहा- बिहार पर जो भार है, नितीश कुमार है
Share:

पटना: बिहार में इसी वर्ष के आखिर तक विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. निर्वाचन आयोग ने स्पष्ट कर दिया है कि चुनाव प्रक्रिया नवंबर महीने तक संपन्न करा ली जाएगी. चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के इंतजार के बीच सियासी बयानों के तीर चलने लगे हैं. विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) लगातार नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर निशाना साध रही है.

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बाद अब राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजद अध्यक्ष लालू यादव ने रविवार को ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार पर तंज कसा. लालू यादव ने शायराना अंदाज में कहा कि ''ये बात तो पक्की है, जो बिहार पर भार है, नीतीशे कुमार है.''

लालू यादव ने अपने अंदाज में नीतीश कुमार को बिहार पर भार करार दिया है. इससे पहले लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार पर कुछ इसी अंदाज में निशाना साधा था. तेज प्रताप ने एक दिन पहले पटना में शराब माफियाओं और पुलिस के बीच हुई फायरिंग को लेकर तंज कसते हुए कहा था कि बिहार में बहार है, शराब की लड़ाई में राजधानी के बीचो-बीच गोलियों की बौछार है, जोर से कहिए- नीतीश कुमार है.

केंद्रीय मंत्री नकवी बोले- पप्पू के चोंचले और परिवार के घोंसले तक सिमट गई है कांग्रेस

राहुल ने फिर मोदी सरकार को घेरा, कहा- GDP में गिरावट का कारण 'गब्बर सिंह टैक्स'

ना चेहरे पर मास्क, ना सोशल डिस्टेंसिंग, भाजपा नेता की बैठक में उड़ी नियमों की धज्जियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -