हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिया इस्तीफा
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिया इस्तीफा
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. तंवर ने ट्वीट करते हुए पार्टी प्राथमिकता से इस्तीफा देने की जानकारी दी है.  बता दें तंवर प्रदेश अध्यक्ष का पद छीन लिए जाने के बाद से पार्टी से खफा थे. 

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी में सभी बड़े पदों से त्यागपत्र दे दिया था. अशोक तंवर ने हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला था. अशोक तंवर ने इल्जाम लगाया था कि यह हरियाणा कांग्रेस अब हुड्डा कांग्रेस बन चुकी है. तंवर ने कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए जिन लोगों ने अपना खून पसीना एक किया, कांग्रेस को मजबूत करने के लिए जी जान से संघर्ष किया, उन सभी को दरकिनार कर दिया गया और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी मनमर्जी से टिकट बांट दिए.

अशोक तंवर ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस संबंध में एक चिट्ठी भी लिखी थी. हालांकि अशोक तंवर ने दावा किया था कि वह कांग्रेस पार्टी में बने रहेंगे और  एक आम पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहेंगे. आपको बता दें कि हरियाणा में कांग्रेस के भीतर चल रही उठा-पटक की आंच अब सोनिया गांधी की चौखट तक पहुंच चुकी थी। अशोक तंवर ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय के बाहर अपने समर्थकों के साथ जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था. 

बिहार की मदद के लिए आगे आया सिक्किम, बाढ़ पीड़ितों के लिए दी आर्थिक सहायता

आतंकवाद और तस्करी पर लगेगा अंकुश, अमित शाह ने सुरक्षाबलों से माँगा एक्शन प्लान

दुनिया के 5वें सबसे रईस शख्स 'जुकरबर्ग; का बड़ा बयान, कहा- किसी के पास इतनी संपत्ति रखने का ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -