राजस्थान को लेकर अजय माकन ने किया बड़ा दावा, कहा-हमारे पास बहुमत...
राजस्थान को लेकर अजय माकन ने किया बड़ा दावा, कहा-हमारे पास बहुमत...
Share:

राजस्‍थान के राजनीति में सचिन पायलट ने भूचाल ला दिया है. उन्होने सीएम गहलोत के साथ अनबन के कारण पार्टी से अलग होने का फैसला किया है. लेकिन अब यह राजस्थान में सरकार गिरने का खतरा फैदा हो गया है. इस संकट के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता अजय माकन ने बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने मीडिया को बताया कि सीएम अशोक गहलोत सरकार  सुरक्षित है, क्‍योंकि हमारे पर पास बहुमत से 15-20 एमएलए ज्यादा हैं. साथ ही उन्‍होंने बताया कि हमें शुक्रवार को आने वाले राजस्‍थान हाई कोर्ट के निर्णय की प्रतिक्षा है. जिसके बाद हम विधानसभा में फ्लोर टेस्‍ट का तरीका अपनाने वाले है.

बिल गेट्स का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की एक से अधिक...'

इसके अलावा मीडिया वार्ता में कांग्रेस नेता अजय माकन कहा कि उच्च न्यायालय का निर्णय उनके पक्ष में नहीं आएगा. किन्तु उनकी पार्टी हर निर्णय के लिए तैयार हैं. उन्‍होंने बताया कि हम विधानसभा में फ्लोर टेस्‍ट के दौरान अपना बहुमत साबित करने की ताकत रखते है.  क्‍योंकि हमारे पास 15 से 20 विधायक अधिक हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हम अदालत नहीं गए बल्कि सचिन पायलट और बागी खेमा गया है. उन्‍होंने ही हमारे पास बहुमत नहीं होने के साथ अदालत में विधानसभा में फ्लोर टेस्‍ट की मांग उठाई है. 

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ? बिग बी ने खुद दिया जवाब

विदित हो कि अजय माकन ने बताया कि वह शुक्रवार प्रातह आने वाले अदालत के फैसले का प्रतिक्षा है. क्‍योंकि उनके साथ मौजूद एक गुट ऐसी बात कर रहा है. किन्तु हम उच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार नहीं करेंगे, जो कि कुछ दिन बाद आएगा. हमारे पास बहुमत है तो डर की कोई बात नहीं.

कोविड केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित नाबालिग पर यौन हमला, दिल्ली पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ सूर्या की इस फिल्म का पोस्टर

इस फिल्म के लिए कृष्णा शंकर ने खुद को किया चेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -