अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ? बिग बी ने खुद दिया जवाब
अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ? बिग बी ने खुद दिया जवाब
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने की खबर मीडिया में आते ही उनके फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ गई थी। लेकिन अब खुद बिग बी ने इस खबर का खंडन कर दिया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "ये गलत है, गैरजिम्मेदाराना, फेक और असंशोधनीय झूठ है."

दरअसल, कुछ ही समय पहले मीडिया में खबरें आई थी कि 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पकाल में एडमिट अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है, यानि बिग बी अब स्वस्थ हो गए हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि अब वो अस्पताल से भी जल्द ही डिस्चार्ज किए जा सकते हैं. जैसे ही अमिताभ बच्चन को इस खबरों में सम्बन्ध में भनक लगी, उन्होंने फ़ौरन सोशल मीडिया के जरिए इन्हे खारिज करते हुए पूरी तरह से निराधार बताया. 

ऐसे में अब स्पष्ट है कि अमिताभ अभी भी कोरोना से संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में उनका उपचार जारी है. आपको बता दें कि जया बच्चन को छोड़ कर पूरा बच्चन परिवार नानावती अस्पताल में एडमिट है और उनका कोरोना का उपचार जारी है. अमिताभ और अभिषेक को कोरोना के मामूली लक्षणों की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो वहीं कोरोना की शिकार ऐश्वर्या राय और 8 साल की बेटी आराध्या 'जलसा' बंगले में होम क्वारंटीन थीं, किन्तु बुखार, सांस लेने में समस्या और गले में दर्द होने के बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावटी में एडमिट हो गयीं थीं.

 

रेमो डिसूजा को इशारों पर नचाती है पत्नी, वीडियो देखकर यहीं कहेंगे आप

Video: जब सनी के ऊपर आ गया था सांप, देखकर चीख पड़ी थी एक्ट्रेस

बच्चे का पहाड़ी डांस देख गदगद हुईं रवीना, शेयर किया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -