कांग्रेस नेता को मिला पीएम मोदी की तारीफ करने का दंड, किया पार्टी से बाहर
कांग्रेस नेता को मिला पीएम मोदी की तारीफ करने का दंड, किया पार्टी से बाहर
Share:

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस की केरल यूनिट ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर सोमवार को पार्टी के दिग्गज नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी को पार्टी से बाहर कर दिया है. दो बार के कांग्रेस विधायक को पार्टी से इसलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी शासन के गांधीवादी मॉडल का अनुसरण कर रहे हैं. 

जब उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया तो अब्दुल्लाकुट्टी इसका कोई संतोषजनक जवाब देने में नाकाम रहे. इसके बाद प्रदेश पार्टी प्रमुख मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि, अब्दुलाकुट्टी द्वारा दिया गया जवाब बेहद तिरस्कारपूर्ण था और संतोषजनक नहीं था. उन्होंने कहा कि, "उनका स्पष्टीकरण पार्टी को स्वीकार्य नहीं है और पीएम मोदी की तारीफ के लिए कारण बताओ नोटिस दिए जाने के बाद भी उन्होंने प्रदेश के पार्टी नेताओं की आलोचना करना जारी रखा." 

रामचंद्रन के बयान में कहा गया है कि, "इसलिए, उन्हें पार्टी अनुशासन का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस पार्टी से निकाल दिया गया है." इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अब्दुल्लाकुट्टी ने कहा है कि जब रामचंद्रन ने कहा था, "स्पष्टीकरण मांगने की भी कोई आवश्यकता नहीं है, तभी स्पष्ट हो गया था कि मुझे बाहर कर दिया जाएगा." 

बगदादी के आतंकी संगठन में भर्ती हुआ कश्मीरी युवा, पिता ने केंद्र सरकार से की ये गुजारिश

योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- प्रदेश में बेखौफ हैं अपराधी

चीन में नज़र आया एलियंस का UFO ! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -