चीन में नज़र आया एलियंस का UFO ! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Jun 03 2019 04:38 PM
चीन में नज़र आया एलियंस का UFO ! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

बीजिंग: चीन के कई प्रांतों में लोगों ने यूएफओ नज़र आने का दावा किया है. यह दावा ऐसे वक़्त में किया गया है जब देश में सैन्य अभ्यास चल रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया में पर इससे संबंधित तस्वीरें साझा की हैं. उल्लेखनीय है कि शनिवार और रविवार को बोहाई सागर और बोहाई जलडमरूमध्य में चीनी नौसैन्य ने प्रैक्टिस किया. इस प्रैक्टिस के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर लोगों ने यूएफओ नज़र आने का दावा किया है. 

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने वीडियो साझा करते हुए कहा है कि उन्होंने यूएफओ को देखा है. ग्लोबल टाइम्स की खबर के मुताबिक नौसैन्य अभ्यास के बीच चीन के कई प्रांतों के लोगों ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि उन्होंने आसमान में एक अज्ञात उड़ती हुई वस्तु या यूएफओ नज़र आई है जिसके पीछे चमकती रेखा नज़र आ रही है. 

ट्विटर की तरह चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर लोगों ने यूएफओ की तस्वीरें और वीडियो डालते हुए दावा किया है कि उन्होंने रविवार को सुबह लगभग 4 बजे चमकती हुई उड़ती वस्तु को देखा.  शांदोंग, शांक्सी, हेबेई और हेनान प्रांतों से यूएफओ देखे जाने की खबरें मीडिया में आई हैं. इस खबर में कहा गया कि अभी तक इस सम्बन्ध में कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है.

ग्रेट वाल ऑफ़ चाइना के लिए तय होगी पर्यटलों की सीमा, एक दिन में केवल इतने लोगों को मिलेगी एंट्री

आज से सियाचिन दौरे पर रहेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

सीरिया में विस्फोटक से भरी कार में हुए धमाके में चार बच्चों समेत 14 लोगों की मौत