लोकसभा चुनाव: सपना ने किया कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, तो पार्टी ने दिखाए सबूत

लोकसभा चुनाव: सपना ने किया कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, तो पार्टी ने दिखाए सबूत

नई दिल्ली: विख्यात हरियाणवी डांसर और अदाकारा सपना चौधरी ने रविवार को उन खबरों का खंडन कर दिया जिनमें उनके कांग्रेस में शामिल होने की बात की जा रही थी. सपना चौधरी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि उनका कांग्रेस में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वायरल हुई उनकी तस्‍वीर भी काफी पुरानी है. 

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

कांग्रेस के चुनाव प्रचार पर सपना चौधरी ने कहा कि मैं किसी भी सियासी पार्टी के लिए प्रचार करने नहीं जा रही हूं. वहीं, सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से मना करने पर कांग्रेस तमाम सबूतों के साथ मैदान में आ गई है. यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने कहा है कि शनिवार को सपना चौधरी ने स्वयं आकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी. 

जब राज्य शिक्षामंत्री ने अपने गले में डाल लिया सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा....

सपना के साथ ही उनकी बहन ने भी कांग्रेस का दामन थामा था. सदस्यता फॉर्म पर सपना चौधरी और उनकी बहन की साइन हैं. हमारे पास उनकी सदस्यता के फॉर्म मौजूद हैं. नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी का सदस्यता फॉर्म और सदस्यता शुल्क की पर्ची को पत्रकारों के सामने रखते हुए कहा है कि इस पर उनकी साइन हैं. वहीं, सपना चौधरी ने कहा है कि वे किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप, भाजपा ने पुछा- ये कैसे हुआ ?

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठजोड़ करने को पप्पू यादव बेक़रार, पार्टी विलय करने को भी तैयार

लोकसभा चुनाव: सपना चौधरी ज्वाइन कर सकती हैं कांग्रेस, भाजपा विधायक ने कसा तंज