लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

चंडीगढ़: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों ने गत कुछ दिनों से लोकसभा चुनावों की राजनितिक सरगर्मी और तेज कर दी थी। अब सपना ने इस बारे में बयान देते हुए कांग्रेस में शामिल होने साफ इनकार कर दिया है। रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में सपना ने दो टूक कहा है कि ना तो वे अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही आगे अभी किसी राजनितिक पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई योजना है। 

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठजोड़ करने को पप्पू यादव बेक़रार, पार्टी विलय करने को भी तैयार

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले तक यह चर्चा सियासी हलकों में काफी तेज जो गई थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया हैं। इतना ही नहीं यह भी कयास लग रहे थे कि मथुरा से कांग्रेस सपना चौधरी को हेमामालिनी के विरुद्ध चुनावी रण में उतार सकती है। हालांकि बाद में कांग्रेस ने मथुरा लोकसभा सीट से किसी और प्रत्याशी को मैदान में उतारकर इन अटकलों पर विराम लगा दिया था। हालांकि इसके बाद भी ये माना जा रहा था कि सपना को कांग्रेस किसी और लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकती है। 

लोकसभा चुनाव: सपना चौधरी ज्वाइन कर सकती हैं कांग्रेस, भाजपा विधायक ने कसा तंज

इस बीच रविवार को एक प्रेस वार्ता में सपना चौधरी ने अचानक यह बयान देकर सबको हैरान कर दिया कि वे ना तो अभी कांग्रेस में शामिल हुई हैं और ना ही उनकी भविष्य में ऐसी कोई योजना है। हालांकि इस बीच जब प्रेस वालों ने प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर को लेकर सवाल पुछा तो सपना ने जवाब में कहा कि वह तस्वीर काफी पुरानी है। 

खबरें और भी:-

इस बात को लेकर बेहद नाराज है एचडी कुमारस्वामी

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बुलाई आपात बैठक, अयोध्या विवाद पर होगी चर्चा

प्रियंका के ट्वीट का सीएम योगी ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब