जब राज्य शिक्षामंत्री ने अपने गले में डाल लिया सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा....
जब राज्य शिक्षामंत्री ने अपने गले में डाल लिया सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा....
Share:

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में घंटाघर में होली मिलन समारोह में उड़ वक़्त लोगों के होश फाख्ता हो गए जब उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल ने अपने गले में जिन्दा सांप डाल लिया। यह दृश्य देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ आया। थोड़ी देर बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारी ने सांप को उतारकर वापस कलाकारों को सौंप दिया।

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठजोड़ करने को पप्पू यादव बेक़रार, पार्टी विलय करने को भी तैयार

केंद्रीय होली समिति की तरफ से होली मिलन समारोह के तहत रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई। महाकाल ग्रुप द्वारा पेश की गई इस प्रस्तुति ने लोगों को रोमांचित कर दिया। पूरा पांडाल बम-बम के नारे लगा रहा था। काशी के भजनों पर पूरा पंडाल झूम उठा। समारोह में अंकित महाकाल ग्रुप द्वारा भगवान शिव की सजीव झांकी पेश की गई थी। भगवान शिव का किरदार निभाने वाले कलाकार ने अपने गले में अजगर और सांपों को लपेट रखा था, जिसे लेकर कलाकार मंच से नीचे उतर आए। समारोह में स्टेज के नीचे बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल भी बैठी हुई थीं। जहां पहुंचकर कलाकार के गले से उन्होंने सांप निकाल कर अपने गले में डाल लिया। जिसे बाद में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राहुल राय ने निकालकर वापस कलाकारों को सौंप दिया।

लोकसभा चुनाव: सपना चौधरी ज्वाइन कर सकती हैं कांग्रेस, भाजपा विधायक ने कसा तंज

काशी और होली खेलें मशाने पर जैसे अन्य गीतों पर पेश की गई सजीव झांकी से सभी लोग रोमांचित हो उठे। होली खेलें रघुबीरा के गीत पर दो बहनों ने प्रस्तुति दी, जिसे काफी सराहा गया। मंच का संचालन गायक रवि पाठक द्वारा किया गया था। इस दौरान बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल, केंद्रीय होली कमिटी के अध्यक्ष दीपक सोनी दाऊ जी, महामंत्री सुमित खन्ना, पुरुषोत्तम जायसवाल, राहुल राय, हेमंत मिश्रा, शिवम जायसवाल, अशोक जायसवाल, मंदीप सिंह वालिया उपस्थित रहे।

खबरें और भी:-

इस बात को लेकर बेहद नाराज है एचडी कुमारस्वामी

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बुलाई आपात बैठक, अयोध्या विवाद पर होगी चर्चा

प्रियंका के ट्वीट का सीएम योगी ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -