लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठजोड़ करने को पप्पू यादव बेक़रार, पार्टी विलय करने को भी तैयार
लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठजोड़ करने को पप्पू यादव बेक़रार, पार्टी विलय करने को भी तैयार
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर पप्पू यादव की नाव मझधार में झकोरे खा रही है. उन्हें कांग्रेस पार्टी से काफी आस है. इसके लिए वे कुछ भी करने को राजी हैं. पप्पू यादव निरन्तर महागठबंधन में स्थान तलाश रहे हैं. इसके लिए उनकी उम्मीद मात्र कांग्रेस पार्टी से ही है. पार्टी के विलय के प्रश्न पर भी उनका कहना है कि वे कांग्रेस के किसी भी आदेश का पालन करने के लिए तत्पर हैं. 

इस बात को लेकर बेहद नाराज है एचडी कुमारस्वामी

मधेपुरा से सांसद और जनअधिकार पार्टी (जेएपी) के संरक्षक पप्पू यादव ने रविवार को प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि वे कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं और इस बारे में अब कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को निर्णय करना है. राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है कि, अगर कांग्रेस का आलाकमान चाहेगा, तब हम निश्चित रूप से कांग्रेस में शामिल होने के लिए तत्पर हैं. देश और मानवता को बचाना अहम् है और सभी समान विचारधारा वाले लोगों एवं सियासी पार्टियों को एकजुट होना चाहिए.

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बुलाई आपात बैठक, अयोध्या विवाद पर होगी चर्चा

पप्पू यादव ने कहा है कि अब कांग्रेस नेतृत्व को फैसला लेना है. यह सवाल किए जाने पर कि क्या वे अपने दल जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय करेंगे, यादव ने जवाब देते हुए कहा है कि विचारों के सामने व्यक्ति का महत्व नहीं होता है. कांग्रेस विचारों पर आधारित राजनितिक पार्टी है. ऐसे में जब देश संकट के दौर से गुजर रहा हो तब देशहित में कांग्रेस नेतृत्व जो भी आदेश देगा, हम उसका पालन करेंगे.

खबरें और भी:-

प्रियंका के ट्वीट का सीएम योगी ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

राष्ट्रीय जनता दल ने की उम्मीदवारों की घोषणा, इन्हे मिला टिकिट

उत्तराखंड कांगेस ने घोषित किये पांचों लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -