गुजरात में कांग्रेस कर रही व्यापक जनाधार का दावा
गुजरात में कांग्रेस कर रही व्यापक जनाधार का दावा
Share:

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा पाटीदार, दलित, आदिवासी व अन्य वर्गों को अपनी ओर करने के कई तरह के प्रयास किए गए हैं। ऐसे में पार्टी में मौजूद वरिष्ठ नेता और विशेषज्ञों द्वारा कहा गया है कि जो जनसमर्थन कांग्रेस की ओर नज़र आ रहा है उससे काफी कुछ कहा जा सकता है। गुजरात कांग्रेस के आईटी सेल के प्रमुख रोहन गुप्तान ने इस मामले में कहा कि पाटीदार नेताओं द्वारा क्षेत्र की 25 व 26 सीट पर मिलने वाली सफलता से पार्टी का भाग्य बदला जा सकता है।

इस मामले में रोहन ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए सकारात्मक परिणाम आ सकते हैं। गुजरात में कांग्रेस के नेता हरेश मलानी ने कहा है कि यदि वड़ोदरा में पांच में से 2 सीट भी कांग्रेस के फेवर में जाती है तो फिर यह तय माना जा सकता है कि सरकार कांग्रेस की होगी। दूसरी ओर कुछ नेता मान रहे हैं कि पाटीदार समाज कांग्रेस के साथ आया है।

पहले वह भाजपा के साथ था मगर अब पाटीदार समाज भाजपा से दूर हो गया है। इस मामले में रोहन ने कहा है कि हार्दिक पटेल के जो साथी उनसे अलग हुए हैं, उनके अलग होने का कोई फर्क नहीं होगा। उनका कहना था कि नोटबंदी और जीएसटी के असर का लाभ कांग्रेस को मिलेगा।

बीजेपी की नियत में खोट- हार्दिक पटेल

आरक्षण का फाॅर्मूला सोच - समझकर दिया है : सिब्बल

महेशभाई भुरिया को दिया झालोद से टिकट

पाटीदार का हाथ कांग्रेस के साथ, लड़ेंगे 10 सीटों पर चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -