बीजेपी की नियत में खोट- हार्दिक पटेल
बीजेपी की नियत में खोट- हार्दिक पटेल
Share:

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता और गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा कर चुके, हार्दिक पटेल ने आज कहा है कि, हम गुजरात के हित में बात कर रहे हैं। हमारा कहना है कि, पाटीदार समुदाय को उसका अधिकार मिलना चाहिए। कांग्रेस ने पाटीदारों की मांगों पर ध्यान दिया है। कांग्रेस की सरकार बनते ही वह बिल लेकर आएगी। कांग्रेस ने हमारी कई मांगें मानी हैं। यदि कांग्रेस सत्ता में आती है तो, वह आरक्षण को लेकर कार्य करेगी। कांग्रेस ने पाटीदारों की बात मान ली है यह एक प्रमुख बात है।

दोनों पक्षों में जो बात हुई है उसके अनुसार, 50 प्रतिशत से अधिक आरक्षण पाटीदार समुदायों को मिलेगा। यदि ऐसा होता है तो, शैक्षणिक संस्थाओं और सरकारी नौकरियों में पाटीदार समुदाय को प्राथमिकता मिलेगी, वे आरक्षित वर्ग में शामिल हो जाऐंगे। उन्होंने आरक्षण के लिए, स्पेसिफिक सर्वे करवाने की बात भी कही। उनका कहना था कि, भारतीय जनता पार्टी की नीयत में खोट है। हम जो मांग कर रहे हैं वह गुजरात के हित में है।

कांग्रेस पाटीदारों को लेकर गंभीर है वह चाहती है कि, पाटीदारों को उनका अधिकार मिले। गौरतलब है कि, पाटीदार आंदोलन के नेताओं और कांग्रेस के बीच गुजरात विधानसभा चुनाव की तरीखों की घोषणा होने से पहले ही चर्चा चल रही थी।

बाद में दोनों ही पक्ष अपने - अपने मसलों पर एकमत हो गए और, फिर पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेताओं ने कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही। अपनी बात में हार्दिक पटेल ने कहा कि, हम भारतीय जनता पार्टी के दुश्मन नहीं हैं, मगर लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है।

कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, भड़के हार्दिक समर्थक

हार्दिक पटेल समर्थकों ने कहा कि फर्जी है सेक्स सीडीज़

पाटीदार का हाथ कांग्रेस के साथ, लड़ेंगे 10 सीटों पर चुनाव

हार्दिक को बताया पटेल का वंशज, भाजपा ने मचाया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -