कांग्रेस आलाकमान ने माँगा CM अमरिंदर का इस्तीफा, कैप्टन बोले- पार्टी छोड़ दूंगा..

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में कलह थमने का नाम ही नहीं ले रही है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू में टकराव के बीच पार्टी में फिर एक नई चिंगारी भड़की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यहाँ पर विधायकों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए पंजाब प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू चंडीगढ़ में पार्टी हेडक्वार्टर पहुँच चुके हैं। यही नहीं, सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस आलाकमान की ओर से सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफे की भी माँग कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद अमरिंदर सिंह ने सोनिया गाँधी से कहा है कि प्रमुख विधायक बैठक से पहले, वे इस तरह के अपमान के साथ पार्टी से जुड़े नहीं रह सकते हैं। इधर, अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि आज कैबिनेट भी बड़ा बदलाव किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि शाम को होने वाली विधायक दल की मीटिंग में नया नेता चुनने का आदेश दिया गया है।

कांग्रेस ने ‘बड़ी संख्या में विधायकों के प्रतिनिधित्व’ का हवाला देते हुए, देर रात एक ट्वीट में पंजाब विधायकों की आज एक अहम बैठक बुलाई है। यह बैठक CM अमरिंदर सिंह के लिए परेशानी का सबब बन सकती है, क्योंकि लगभग 40 से अधिक बागी विधायकों ने उन्हें हटाने की माँग करते हुए पार्टी आलाकमान को पत्र लिखा है। बता दें कि कैप्टन लंबे समय से बागी नेताओं के निशाने पर हैं।

Video: 'ममता बनर्जी' की पुलिस को लोगों ने कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा, बोले- तुम्हारा 'खेला' करवा देंगे

अब 'बाल विवाह' का पंजीकरण करेगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार, विधानसभा में कानून लाए शांति धारीवाल

Chintakayala Ayyanna Patrudu ने कहा- ''सीएम अपने चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहे..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -