Chintakayala Ayyanna Patrudu ने कहा- ''सीएम अपने चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहे..."

गुंटूर: पूर्व मंत्री Chintakayala Ayyanna Patrudu ने कचरा संग्रहण कर के माध्यम से आम व मध्यम वर्ग के लोगों पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ डालने के लिए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की आलोचना की। पूर्व मंत्री अय्यणा पतरूडू ने विधानसभा के दिवंगत अध्यक्ष डॉ कोडेला शिवा प्रसाद राव की द्वितीय पुण्यतिथि के अवसर पर गुरुवार को गुंटूर जिले के नकिरिकलू मंडल अंतर्गत उनके पैतृक गांव कांडलाकुंटा गांव में उनकी प्रतिमा का अनावरण किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने चुनावी वादों को पूरा करने में नाकाम रहे। मुख्यमंत्री ने कचरा संग्रहण कर के माध्यम से आम व मध्यम वर्ग के लोगों पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ रोपण की आलोचना की। लोगों को बेहतर सुविधाएं देने के बजाय सरकार लोगों पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ डाल रही है। उन्होंने सिनेमा टिकट बेचने के अलावा शराब और मांस का कारोबार करने के लिए राज्य सरकार की आलोचना की। मंत्री कोदली नानी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को सना बियाम के बारे में पता नहीं था, वह नागरिक आपूर्ति मंत्री बन गया।

उन्होंने याद किया कि कैसे कोडेला शिव प्रसाद राव ने सतेनपल्ली विधानसभा क्षेत्र का विकास किया। एपी महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष नन्नापानी राजकुमारी ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं क्योंकि उन्होंने डॉ कोडेला शिवा प्रसाद राव के साथ काम किया और याद किया कि बाद में कैसे विकसित हुआ था । टीडीपी जिलाध्यक्ष जीवी अंजनुलु ने कहा कि राज्य सरकार कोडेला के पुत्र डॉ कोडेला शिव राम को परेशान कर रही है और कहा कि उनके प्रयासों के कारण कोटप्पकोंडा महोत्सव को राजकीय महोत्सव का दर्जा मिला है। पूर्व मंत्री देविनी उमा महेश्वरा राव, अलोपी राजेंद्र प्रसाद, नक्का आनंद बाबू, सोमेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी भी मौजूद थे।

केंद्र के खिलाफ अकाली दल का प्रदर्शन, हरसिमरत कौर बोलीं- 'ये अघोषित इमरजेंसी'

क्या रोहित को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे कोहली?

राष्ट्रपति अब्देल-फतह अल-सीसी का बाद बयान, कहा- "मिस्र लीबिया में चुनाव का समर्थन करने के लिए तैयार..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -