'राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने से और भड़की कांग्रेस..', कहा- हम लड़ते रहेंगे
'राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने से और भड़की कांग्रेस..', कहा- हम लड़ते रहेंगे
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड केस से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पूछताछ के लिए एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंची हैं। वहीं, सोनिया से ED की पूछताछ के विरोध में आज कांग्रेस के कई सांसदों ने संसद परिसर से विजय चौक तक मार्च निकाला। इस मार्च में पार्टी नेता राहुल गांधी भी मौजूद रहे। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने मार्च कर रहे कई कांग्रेस सांसदों को हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भी हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई।

दिल्ली पुलिस ने राहुल को विजय चौक पर हिरासत में लिया, जहां कांग्रेस के कई सांसद, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल को बस से पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। हिरासत में लिए जाने से पहले राहुल गांधी ने कहा कि, ‘यहां (विजय चौक पर) तमाम कांग्रेस सांसद आए थे। उन्होंने बेरोजगारी और महंगाई जैसे मसलों पर चर्चा की। किन्तु, पुलिस हमें यहां बैठने नहीं दे रही हैं। संसद के भीतर चर्चा की अनुमति नहीं है और यहां पुलिस हमें अरेस्ट कर रही हैं।’

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, ‘ये मोदी जी और अमित शाह जी की साजिश है कि विपक्ष को समाप्त करना है और हमारी आवाज बंद करना है। हम इससे डरने वाले नहीं है। हम लड़ते रहेंगे।’ बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि, सोनिया गांधी से पूछताछ का विरोध करते हुए कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लगातार सड़कों पर हंगामा कर रहे हैं, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। 

'पार्टी से ही निकाल देते..', अखिलेश द्वारा 'आज़ाद' किए जाने पर चाचा शिवपाल ने कसा तंज

'कांग्रेस सोचती है डकैती उनका हक है, कोई उनसे सवाल न पूछे..', भाजपा का हमला

'आपके पत्र ने दिल छु लिया..', PM मोदी का खत पढ़ गदगद हुए पूर्व राष्ट्रपति कोविंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -