'आपके पत्र ने दिल छु लिया..', PM मोदी का खत पढ़ गदगद हुए पूर्व राष्ट्रपति कोविंद
'आपके पत्र ने दिल छु लिया..', PM मोदी का खत पढ़ गदगद हुए पूर्व राष्ट्रपति कोविंद
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद एक दिन पहले ही राष्ट्र्पति भवन से विदाई ले ली हैं। उनके स्थान पर द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण की है। इसी बीच रामनाथ कोविंद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखे गए एक पत्र को साझा किया है। इस पत्र में पीएम मोदी ने देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर रहते हुए पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल की प्रशंसा की है। उन्होंने यह भी लिखा कि आपका मेरी मां से मिलना और उनसे बात करना काफी खास था।

 

दरअसल, पीएम मोदी ने दो दिन पहले पूर्व राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा था। इस पत्र को साझा करते हुए पूर्व राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविंद ने लिखा कि पीएम मोदी के इस पत्र ने मेरे मन को गहराई से छुआ है। मैं दयालुता और प्यार से भरे उनके शब्दों को उस सम्मान और प्यार के तौर पर लेता हूं, जो देश के नागरिकों ने मुझे दिए हैं। मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूं। बता दें कि, पीएम मोदी ने पूर्व राष्‍ट्रपति को लिखे इस पत्र में कहा है कि बतौर प्रथम नागरिक आपने देश के सबसे कमजोर व्‍यक्ति की चिंता की। उन्होंने राम नाथ कोविंद को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि आपका मेरी मां से मुलाकात करना और उनसे बात करना मेरे लिए बेहद खास था। इसके साथ ही पीएम मोदी ने देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर रहते हुए पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल की भी जमकर प्रशंसा की है।

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि आपने अपने कार्यकाल के दौरान उच्च मानक स्थापित किए। मुझे गर्व है कि मैंने आपके प्रधानमंत्री के तौर पर काम किया। देश के राष्ट्रपति के तौर पर आपका कार्यकाल ईमानदारी और प्रदर्शन, संवेदनशीलता और सेवा की भावना से ओतप्रोत रहा। मैं पूरे देश की तरफ से राष्ट्रपति के रूप में आपके बेहतरीन कार्यकाल और एक लंबे सार्वजनिक जीवन के लिए आपको बधाई देता हूं।

राहुल गांधी को उठा ले गई दिल्ली पुलिस, सोनिया से पूछताछ का कर रहे थे विरोध

गुजरात में केजरीवाल का 'हिंदुत्व' कार्ड, ललाट पर त्रिपुंड, गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिखे

चीन-PAK को भारत की सख्त चेतावनी, CPEC प्रोजेक्ट को लेकर कह दी बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -