पायलट को मुक्का मारने की घटना पर कांग्रेस ने बोला सरकार पर हमला, कहा- 'हर एयरपोर्ट पर अव्यवस्था है...'
पायलट को मुक्का मारने की घटना पर कांग्रेस ने बोला सरकार पर हमला, कहा- 'हर एयरपोर्ट पर अव्यवस्था है...'
Share:

नई दिल्ली: इंडियो की फ्लाइट में पायलट को मुक्का मारने की घटना पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरा है। कांग्रेस ने बताया कि देश के हर हवाईअड्डे पर अव्यवस्थाएं हैं। यात्रियों को तंग देखा जा रहा है। किन्तु सरकार ने चुप्पी साध रखी है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हवाईअड्डे एवं सोशल मीडिया उन नाराज यात्रियों की शिकायतों से गूंज रहे हैं जो घंटों तक प्लेन और एयरपोर्ट एवं यहां तक ​​कि एयरोब्रिज के अंदर फंसे हुए हैं। अत्यधिक देरी, अनरिस्पॉन्सिव कस्टर केयर एवं एयरलाइंस द्वारा पूरी तरह गैर-जवाबदेह होने के कारण यात्रियों को परेशान हो रही है। ऐसे यात्री मजबूर होकर डीजीसीए इंडिया एवं विमानन मंत्री को टैग कर रहे हैं। हालांकि मंत्री, मंत्रालय एवं मीडिया ने चुप्पी साध रखी है। यदि कांग्रेस सरकार में होती तो इस स्थिति में 24/7 नॉन-स्टॉप मीडिया कवरेज होती तथा यह सही भी है।

बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस के विमान की उड़ान में देरी होने पर एक यात्री ने पायलट को मुक्का जड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसमें एक यात्री को पायलट पर हमला करते देखा जा रहा है। वीडियो में यात्री को बोलते हुए सुना जा रहा है कि 'चलाना है तो चला वरना नीचे उतार।' वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात् अब लोग उस यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उड़ान को लेकर वक़्त से ऐलान नहीं होने पर यात्री नाराज था। हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने यात्रियों में निराशा होने की बात कही है। इन लोगों का कहना है कि फ्लाइट रद्द करने, बिना कारण देरी और मानकों को पूरा नहीं किया जा रहा है। मामले में पुलिस को शिकायत मिल गई है तथा FIR भी दर्ज कर ली गई है।

वीडियो में कैप्टन को देरी होने पर ऐलान करते हुए देखा जा सकता है। इस बीच अचानक पीले रंग की हुडी पहने हुए एक यात्री कैप्टन की ओर दौड़ता है तथा उसके चेहरे पर थप्पड़ मारता है। कैप्टन के पास खड़ा एक फ्लाइट अटेंडेंट तुरंत उसके बचाव के लिए आता है तथा कैप्टन के सामने खड़ा होकर हालात को संभालने का प्रयास करता है। तत्पश्चात, यात्री को आसमानी रंग की हुडी पहने एक अन्य व्यक्ति ने पीछे खींच लिया। बाद में केबिन के अंदर हंगामा हो गया।

इंदौर के MY अस्पताल में डॉक्टरों की 'गुंडागर्दी', मरीज के साथ आए 12 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वीडियो बना रहे शख्स को भी किया घायल

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

बेहद खूबसूरत हैं भारत की ये 3 रेलवे लाइनें, यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज लिस्ट में हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -