कांग्रेस के द्वारा मेहुल चोकसी के वकील को टिकट देने पर बवाल

कांग्रेस के द्वारा मेहुल चोकसी के वकील को टिकट देने पर बवाल

कर्नाटक चुनाव का बिगुल फूंका जा चूका है और दोनों बड़े दल अपनी अपनी तरफ से पुरजोर कोशिश कर रहे है. मगर बीजेपी और कांग्रेस दोनों में ही आपसी कलह भी सीटों के बटवारें के साथ ही शुरू हो गया है. अब जब दोनों पार्टियों ने उम्मीदवारों की सूचियाँ जारी कर दी है तो इसी को मुद्दा बनाकर बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर भी छींटाकशी कर रही है.

कांग्रेस ने पीएनबी स्कैम के आरोपी मेहुल चोकसी के वकील को भी टिकट दिया है. मेहुल चोकसी के वकील एच.एस चंद्रमौली को टिकट दिए जाने के चलते पार्टी के अंदर भारी विरोध हो रहा है वही बीजेपी इस मुद्दे को विकराल रूप देने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता. इस पर मेहुल चौकसी के वकील एच.एस चंद्रमौली ने कहा, ''मैं 35 साल से वकील हूं और कोई भी मेरे पास केस ले कर आ सकता है. वकील के रूप में, मेरा कर्तव्य मेरे मुवक्किल की रक्षा करना है मैं सिर्फ चौकसी का वकील ही नहीं हूं मेरे कई क्लाइंट हैं.

वही बीजेपी के नेता भी सीट नहीं दिए जाने से इतना दुखी हो गए है कि मिडिया के सामने फुट फुट कर रो रहे है और जग हंसाई के पात्र बन रहे है. बीजेपी के नेता का रोता हुआ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. 

भाजपा नेता मीडिया के सामने रोए

कर्नाटक चुनाव: किसान पिता की जगह लेगा यूएस रिटर्न बेटा

कर्नाटक चुनाव : टिकट घमासान, सिद्धारमैया पर लगे आरोप

 

?