राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, राहुल बोले- हमारा बब्बर शेर चला गया
राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, राहुल बोले- हमारा बब्बर शेर चला गया
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव त्यागी का बुधवार रात को दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया. अपनी पार्टी का पक्ष जोरदार तरीके से रखने में पारंगत कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी 5 बजे से 6 बजे तक एक निजी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी सेहत बिगड़ गई और उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजीव त्यागी की पत्नी से फ़ोन पर बात कर उन्हें ढांढस बंधाया और अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं. उन्होंने राजीव त्यागी के कांग्रेस पार्टी के प्रति योगदान की प्रशंसा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि त्यागी के देहांत से पार्टी ने राष्ट्र और समाज को समर्पित एक नेता को खो दिया है. टीवी पर आक्रामक तेवर में अपनी बात रखने वाले राजीव त्यागी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज उनका एक बब्बर शेर चला गया.

टीवी डिबेट में मजबूती से अपनी बात रखने वाले राजीव त्यागी आम जिंदगी में काफी सरल और विनम्र व्यक्ति थे. उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के चलते मीडिया पैनलिस्ट से लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता तक का सफर तय किया था. उत्तर प्रदेश में सलमान खुर्शीद जब कांग्रेस अध्यक्ष थे तो उन्होंने मीडिया संयोजक की जिम्मेदारी बखूबी निभाई थी। 

चीन के 3 नेताओं के रिश्तेदारों के पास है हांगकांग में कई गुना सम्पति

चीन के 3 नेताओं के रिश्तेदारों के पास है हांगकांग में कई गुना सम्पति

अमेरिका ही नहीं बल्कि इन देशों में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, सामने आए इतने मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -