कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष हितेंद्र नाथ गोस्वामी पर भाजपा एजेंट के रूप में काम करने का लगाया आरोप
कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष हितेंद्र नाथ गोस्वामी पर भाजपा एजेंट के रूप में काम करने का लगाया आरोप
Share:

कांग्रेस को बड़ा झटका विधानसभा अध्यक्ष ने मंगलवार को अपनी विधायक दल की नेता सैकिया को विपक्ष के नेता के रूप में मान्यता वापस ले ली। कांग्रेस ने असम विधानसभा अध्यक्ष हितेंद्र नाथ गोस्वामी पर अपने विधायक देवव्रत सैकिया को विपक्ष के नेता के रूप में मान्यता वापस लेने के लिए भाजपा एजेंट के रूप में कार्य करने का आरोप लगाया है।

गुरुवार को एक बयान में कांग्रेस मीडिया सेल की चेयरपर्सन बोबीता शर्मा ने कहा कि स्पीकर का फैसला राज्य विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक स्पष्ट राजनीतिक मकसद था। सरमा ने कहा- "विधानसभा के अध्यक्ष ने बीजेपी के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं, बल्कि अगस्ता सदन के अध्यक्ष के रूप में," सरमा ने कहा। उन्होंने कहा कि भारत के कई राज्यों में विपक्षी दलों के पास विपक्षी दलों के होने के बावजूद विधानसभा की कुल सदस्यता की एक-छठी ताकत से कम है।

पिछले हफ्ते असम के पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री और गोलाघाट से कांग्रेस विधायक अजंता नेग और पार्टी के लखीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजदीप गोवाला भगवा पार्टी में शामिल हुए। हाल ही में कांग्रेस के दो विधायकों के इस्तीफे के बाद, सदन में कांग्रेस की ताकत 20 तक कम हो गई है, जो कि 126 सदस्यीय विधानसभा में आवश्यक संख्या से कम है।

भारत में गर्भावस्था के नुकसान के बड़े जोखिम का कारण है वायु प्रदूषण: अध्ययन

कोरोना के दैनिक मामलों में उतार-चढ़ाव जारी, पिछले २४ घंटों में आए 18,139 नए केस

केरल-एनसीपी इकाई के प्रमुख और विधायक ने की शरद पवार से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -