कायरा के 4 साल पुरे होने पर मोहसिन खान ने शेयर की यह वीडियो
कायरा के 4 साल पुरे होने पर मोहसिन खान ने शेयर की यह वीडियो
Share:

टीवी का जाना माना मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स मोहसिन खान और शिवांगी जोशी (कार्तिक-नायरा) की जोड़ी को भी फैंस काफी याद कर रहे हैं. परन्तु  मोहसिन खान भी अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है. वहीं वीडियो में कार्तिक और नायरा दोनों दिख रहे हैं. फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है.

वहीं मोहसिन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- दोस्ती को 4 साल, कार्तिक-नायरा बने 4 साल, कायरा को 4 साल, एक-दूसरे की टांग-खिंचाई करते हुए और शॉट्स के बीच की जोक्स पर हंसते हुए 4 साल, इस जर्नी को 4 साल पूरे हुए. वहीं दिन और रात मेहनत, डेडीकेशन और डिवोशन 1000 से ज्यादा एपिसोड. इसके लिए पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहसिन खान को ये रिश्ता कहलाता करते हुए 4 साल हो गए हैं. इसी बात को वे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

इसके साथ ही वीडियो में मोहसिन और शिवांगी जोशी कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आ रहे हैं. वहीं शिवांगी ड्रम बजाती दिख रही हैं. फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मोहसिन ने शिवांगी संग डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी रोमांटिक डांस रिहर्सल करते दिख रहे थे. सॉन्ग था सलमान खान की फिल्म भारत का चाशनी. दोनों साथ में डांस करते हुए काफी अच्छे लग रहे थे. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है. शिवांगी-मोहसिन की जोड़ी को देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखती है टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय

उतरन का सेकंड सीजन चाहती है टीना दत्ता

स्वप्नील जोशी की राम सीता के साथ ऐसी थी बॉन्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -