स्वप्नील जोशी की राम सीता के साथ ऐसी थी बॉन्डिंग
स्वप्नील जोशी की राम सीता के साथ ऐसी थी बॉन्डिंग
Share:

लॉकडाउन में टीवी की दुनिया में पौराणिक शो का दौर लौट आया है, चाहे फिर वो महाभारत हो रामायण हो या कोई भी पौराणिक शो. सारे चैनल्स पर पौराणिक शोज ही दिखाए जा रहे हैं. ऐसे ही एक अभिनेता हैं, जिन्होंने उस दौर में उत्तर रामायण और बाकी पौराणिक सीरियल्स में काम किया था और वो हैं स्वप्नील जोशी. इसके साथ ही स्वप्नील ने छोटे और बड़े दोनों पर्दों कर काम किया है और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी नाम है. वहीं स्वप्नील जोशी जब 8-9 साल के थे तब उन्होंने उत्तर रामायण में कुश का किरदार निभाया था.वहीं  स्वप्नील ने बताया, "मैं तब बहुत छोटा था और उस दौर में सोशल मीडिया नहीं था परन्तु अब उन किरदारों के लिए मुझे मेरे फैंस का प्यार मिल रहा है. मुझे बहुत खुशी है कि जब दोबारा ये सीरियल्स आए हैं तो अभी भी उन्हें उतना ही प्यार मिल रहा है. लाखों लोग देख रहे हैं, दुर्भाग्यवश पूरे देश में लॉकडाउन है, लेकिन ऐसे माहौल में मैं मानता हूं कि इन धार्मिक शोज ने लोगों को पॉजिटिव रखने का काम किया है.

"स्वप्नील 8-9 साल के थे जब उन्होंने धार्मिक शोज में काम किया. शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर करते हुए स्वप्नील ने कहा- " मैं बहुत छोटा था परन्तु मुझे डायलॉग्स जल्दी याद हो जाते थे, मैंने रामायण देखी थी. मेरे परिवार वाले भी रामायण के फैंस थे लेकिन उस वक्त किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं उत्तर रामायण में कुश का किरदार निभाऊंगा."आगे उन्होंने बताया, "मुझे युद्ध के सीन करने में बड़ा मजा आता था क्योंकि वो क्रोमा पर शूट होता था और जब टीवी पर हम देखते थे तो इफेक्ट्स के साथ दिखता था तो मुझे बड़ा मजा आता था."वहीं  स्वप्नील ने कहा," उत्तर रामायण में कुश के किरदार ने मेरी ज़िंदगी बदल दी, इसने मेरे लिए मायानगरी के दरवाजे खोल दिए, मेरे घर से कोई फ़िल्मों में नहीं है मैं पहला ही हूं, उत्तर रामायण के पहले और बाद में जमीन आसमान का फर्क है, मैंने रामायण और श्रीकृष्ण जैसे शोज से बहुत कुछ सीखा है.|

"फिलहाल , मेरे ज़्यादातर सीन सीता मैया यानी दीपिका जी के साथ होते थे और लास्ट में राम यानी अरुण जी के साथ काम किया परन्तु उन्होंने हमेशा हमें बच्चों की तरह ट्रीट किया और वो हमारी बहुत केयर करते थे.वहीं "स्वप्नील का मानना है कि" धार्मिक शोज से दर्शक एक कनेक्ट बना लेते हैं इसलिए जब-जब ये शोज़ टीवी पर दिखाए जाएंगे लोग इससे जुड़ेंगे और मैं बहुत खुश हूं इनका हिस्सा बनकर."स्वप्नील जोशी ने इस लॉकडाउन में अपना एक यूट्यूब चैनल खोला है, जिसका नाम है पिल्लू टीवी इसबारे में स्वप्नील ने बताया," ये एक तरह का मेरा फैमिली चैनल है, जिस पर मैं मेरे बच्चों के वीडियोज, मेरे बचपन के किरदारों के किस्से कहानियां शेयर करता हूं, और घरपर शूट करने में मज़ा आ रहा है.वहीं "स्वप्नील ने दर्शकों और खास कर बच्चों को एक संदेश दिया है.इसके अलावा  खासकर उनको जो स्पेशल इफेक्ट्स वाले शोज़ देखकर उन्हें घर पर करते हैं या रामायण देखकर धनुष चलाते हैं," वे घर पर ये सब ना करे क्योंकि ये खतरनाक है, ये सब एक्टर्स पर छोड़ दें और वे सिर्फ इन सबको देखकर उसे एन्जॉय करें."

'द्रौपदी' के किरदार में नजर आ चुकी है यह अभिनेत्रियां

'छोटी सरदारनी' फेम मानसी शर्मा ने पहले बच्चे के नाम का किया खुलासा

घरवालों के साथ शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -