उतरन का सेकंड सीजन चाहती है टीना दत्ता

देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते सब काम ठप पड़ा है. शूटिंग पर ब्रेक लगा है. इसके साथ ही सीरियल्स के नए एपिसोड्स आ नहीं रहे. वहीं ऐसे में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सभी एंटरटेनमेंट चैनल्स अपने पुराने सीरियल्स को री रन कर पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं. वहीं पुराने सीरियल्स को वापस देख अब टीना दत्ता और रश्मि देसाई भी चाहती हैं कि उनका सीरियल उतरन वापस से कलर्स पर आ जाए जैसे बालिका वधु और जय श्री कृष्णा आया है. इसके साथ ही जब हमने रश्मि और टीना से उनके फेमस सीरियल उतरन के बारे में बात की तो रश्मि ने कहा- "उतरन लोगों का मन पसंदीदा शो था. वहीं कलर्स का वन ऑफ द बेस्ट शो है मेरा ये मानना है. मुझे बहुत खुशी है कि मैं उसका हिस्सा थी. वहीं यदि ये शो री-रन किया तो बहुत मजा आ जायेगा क्योंकि हमें अपने एपिसोड्स देखने को नहीं मिल पाते थे. वहीं मेरे ख्याल से नई वेब सीरीज आनी चाहिए उतरन 2 नई स्टोरी बोर्ड के साथ. वहीं ऑडियंस बहुत खुश हो जाएगी.टीना ने कहा- "मैं थोड़ी सी शॉक हूं कि अभी तक उतरन कैसे री-रन नहीं हो रहा है. फिलहाल , चैनल कलर्स रिश्ते पर उतरन काफी बार री रन हो चुका है. 

इसके साथ ही उतरन शो एक ब्रांड है सिर्फ चैनल के लिए नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड. आप ऐसी कोई कंट्री नहीं बोल सकते जहां उतरन चला ना हो और लोगों ने देखा ना हो, उतरन वापस आना चाहिए कलर्स पर और लोग पसंद भी करेंगे. मैं तो कहती हूं उतरन का सेकंड सीजन 'उतरन 2.0' भी बनना चाहिए."सीरियल उतरन में लोगों ने इच्छा और तपस्या को बेहद प्यार दिया. इच्छा तो सबकी फेवरेट रही है और तपस्या यानी कि रश्मि देसाई की टीना दत्ता संग दोस्ती आज भी पक्की है. वहीं टीना और रश्मि ने अपनी दोस्ती पर क्या कहा, जानते हैं.रश्मि ने कहा- सीरियल की कहानी के साथ टीना और मेरी दोस्ती ने भी अलग मोड़ लिया. टीना और मैं बहुत ही नेचुरल सा और कंफर्टेबल वाइब शेयर करते हैं. हमारा बॉन्ड बहुत ही प्योर है.इसके साथ ही शो के बाद हमारी बॉन्डिंग ज्यादा हो गई है.टीना बोलीं- "अभी भी हमारी दोस्ती बहुत अच्छी है, पहले भी बहुत अच्छी थी. वहीं हम बहुत ज़्यादा मिलते नहीं हैं, इनफैक्ट हम एक ही बिल्डिंग में रहते हैं, लेकिन वो अपने काम में बिजी रहती है और मैं अपने काम में, पर हम जब कभी एक दूसरे से टकरा जाते हैं लिफ्ट में, फोन पर या मैसेज के जरिए बातें होती हैं. तो दोस्ती तो काफी अच्छी है हमारी."इन दिनों टीना गोवा में योग सीख रही हैं और लॉकडाउन में वहीं के नजारे एन्जॉय कर रहीं हैं. अगर covid-19 नहीं आता तो शायद टीना और रश्मि साथ में गोवा जाते. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टीना ने कहा- रश्मि भी आने वाली थी यहां गोवा में 24 या 25 मार्च को. लेकिन लॉकडाउन लग गया और सिचुएशन भी बहुत खराब हो गयी. अगर लॉकडाउन नहीं होता तो आज रश्मि भी मेरा साथ यहां गोवा में होती और योग सीख रही होती. इनफैक्ट मैं और रश्मि एक ही रूम शेयर करने वाले थे गोवा में, लेकिन वो आ नहीं पाई.रश्मि ने इसपर कहा- हां, मैं गोवा जाने वाली थी, बहुत एक्साइटेड भी थी, पर हो नहीं पाया. इसके साथ ही टीना और आशका बहुत टेंशन ले रहे थे मेरे लिए, टीना ने मुझे कॉल करके बोला कि वहां आना सेफ नहीं है. ये सब बातें चल ही रही थी कि लॉकडाउन डिक्लेअर हो गया और 144 लागू हो गया गोवा में| बात दें कि टीना और रश्मि को दोस्ती सीरियल उतरन में हुई थी, जो कलर्स चैनल पर 2008 में टेलीकास्ट हुआ था. यह सीरियल करीब 6 साल तक अपने दर्शकों को एंटरटेन करता रहा है. सीरियल की कहानी दो ऐसे दोस्तों की थी जिसमें इच्छा गरीब घर से थी और तपस्या अमीर घर से.

'द्रौपदी' के किरदार में नजर आ चुकी है यह अभिनेत्रियां

'छोटी सरदारनी' फेम मानसी शर्मा ने पहले बच्चे के नाम का किया खुलासा

घरवालों के साथ शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -